Sharad Yadav Body Shames Vasundhara Raje At Rally in Rajasthans Alwar – शरद यादव की राजस्थान की मुख्यमंत्री पर विवादित टिप्पणी, बोले


अलवर: बिहार के वरिष्ट नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव (Sharad Yadav) ने राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए एक रैली के दौरान एक बार फिर से विवादों में आ गए हैं. शरद यादव ने मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) पर एक विवादित टिप्पणी की है. दरअसल, राजस्थान के अलवर में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन शरद यादव ने वसुंधरा राजे को ‘मोटी’ बताया और कहा कि उन्हें आराम देने की जरूरत है. 

NDTV Exclusive : वसुंधरा राजे ने कहा- धर्म या नफरत नहीं, आम अपराध ही है लिंचिंग

अलवर में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन एक चुनावी सभा के दौरान शरद यादव ने लोगों से कहा, “वसुंधरा को आराम दो, बहुत थक गई हैं. बहुत मोटी हो गई है, पहले पतली थी. हमारे मध्य प्रदेश की बेटी है. ” बता दें कि शरद यादव ने अलवर की मुंडावर सीट पर कांग्रेस गठबंधन के एक प्रत्याशी के समर्थन में रैली को संबोधित कर रहे थे. 

झालरापाटन और टोंक, राजस्थान की 2 हाईप्रोफाइल सीटें, जानें- कौन सी पार्टी कहां पड़ रही है भारी

समाचार एजेंसी एएनआई ने शरद यादव के चुनावी सभा का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह वसुंधरा राजे पर यह टिप्पणी कर रहे हैं. वह कहते हैं ‘हमारी यह वसुंधरा इसको आराम दो बहुत थक गई है. बहुत मोटी हो गई है. पहले बहुत पतली थी न ये?  हमारे मध्य प्रदेश की बेटी है ये.’ हालांकि, इस वीडियो के वायरल होने के बाद से सोशल मीडिया पर शरद यादव की खूब आलोचना हो रही है. हालांकि, इस बार बीजेपी ने चुनाव आयोग से इसकी शिकायत की है. 

बढ़ते विवाद को देखते हुए शरद यादव ने बाद में समाचार एजेंसी एएनआई से कहा कि ‘मैंने इसे मजाक में कहा. मेरा उनसे पुराना रिश्ता है. यह किसी तरह से अपमानजनक नहीं है. उन्हें दुख पहुंचाने का मेरा कोई इरादा नहीं था. जब मैं उनसे मिला तब भी मैंने उनसे कहा कि उनका वजन बढ़ रहा है.’

राजस्थान में हिन्दुत्व की प्रयोगशाला का क्या है हाल?

शरद यादव कई बार ऐसे बयान दे चुके हैं. साल 2015 में यादव ने संसद में चर्चा में भाग लेने के दौरान अचानक दक्षिण भारतीय सांवली महिलाओं की सुंदरता का वर्णन करना शुरू कर दिया था. 

BJP के लिए अलवर की रामगढ़ सीट है हिंदुत्व की प्रयोगशाला, जानिये क्या है कारण

टिप्पणियां


दरअसल, कुछ समय पहले जनता दल यूनाइटेड से निकाले जाने के बाद उन्होंने अपनी एक अलग पार्टी बनाई, जिसका नाम है लोकतांत्रिक जनता दल पार्टी. बता दें कि राजस्थान में आज यानी शुक्रवार को मतदान है और राजस्थान समेत पांचों राज्यों के परिणाम 11 दिसंबर को आएंगे. 

VIDEO: क्या तीसरी बार राजस्थान की CM बन पाएंगी वसुंधरा राजे?





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

JantaDarbarNews | News Portal By - 

Copyright © All rights reserved. |