BJP प्रत्याशी करण भूषण के काफिले की कार ने दो बाइक सवारों को रौंदा, दो की मौत

BJP प्रत्याशी करण भूषण के काफिले की कार ने दो बाइक सवारों को रौंदा, दो की मौत

महिला पहलवानों के यौन शोषण के आरोपी भाजपा सांसद बृजभूषण सिंह के बेटे और कैसरगंज से भाजपा प्रत्याशी करण भूषण के काफिले की फॉर्च्यूनर ने गोंडा में 2 बाइक सवारों को रौंद दिया. इस हादसे में दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सड़क किनारे बैठी एक बुजुर्ग महिला गंभीर रूप से घायल हो गईं. यह हादसा बुधवार सुबह करीब 9 बजे छतईपूरवा के पास हुआ, जब भाजपा प्रत्याशी करण भूषण सिंह का काफिला हुजूरपुर जा रहा था. काफिले में शामिल एक फॉर्च्यूनर कार ने ओवरटेक करते हुए नियंत्रण खो दिया और बाइक सवारों को टक्कर मारते हुए बिजली के खंभे से टकरा गई.

 इसी दौरान कार ने सड़क किनारे बैठी 60 वर्षीय महिला सीता देवी को भी रौंद दिया. इस हादसे में निदुरा गांव के 17 वर्षीय रेहान और 24 वर्षीय शहजाद खान की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सीता देवी गंभीर रूप से घायल हो गईं. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी राधेश्याम राय ने बताया कि मृतकों के परिजनों ने शिकायती पत्र दिया है. फॉर्च्यूनर को कब्जे में लेकर ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है. फॉर्च्यूनर का नंबर UP 32 HW 1800 है, जो नंदिनी एजुकेशन इंस्टीट्यूट के नाम रजिस्टर्ड है. इस संस्थान के प्रबंधक सांसद बृजभूषण सिंह हैं. हादसे के बाद भी भाजपा प्रत्याशी करण भूषण सिंह का काफिला नहीं रुका और वे आगे बढ़ गए. महिला पहलवानों से यौन शोषण के आरोप में बृजभूषण सिंह का टिकट काट दिया गया था और उनकी जगह भाजपा ने उनके बेटे करण भूषण को टिकट दिया था. बृजभूषण पर कोर्ट में आरोप तय हो चुके हैं. करण भूषण यूपी कुश्ती संघ के अध्यक्ष हैं और वे भारतीय कुश्ती संघ के उपाध्यक्ष भी रह चुके हैं.