मुख्यमंत्री शर्मा ने राहुल गांधी पर हिंदुओं के अपमान का लगाया आरोप

मुख्यमंत्री शर्मा ने राहुल गांधी पर हिंदुओं के अपमान का लगाया आरोप

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने राहुल गांधी के संसद में दिए बयान पर कड़ा पलटवार किया है. उन्होंने आरोप लगाया कि राहुल गांधी हिंदुओं को अपमानित कर रहे हैं और उनकी राजनीतिक विश्वसनीयता पर सवाल उठाया. मुख्यमंत्री शर्मा ने कहा, "राहुल गांधी को बार-बार लॉन्च किया जा रहा है, लेकिन वे बार-बार रिजेक्ट हो रहे हैं. उन्होंने संसद में अग्निवीर और किसानों को लेकर भी गलत बयानबाजी की है.

संसद में ही रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने उनके झूठ का पर्दाफाश कर दिया था. सोमवार को संसद में राहुल गांधी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा था, "जो लोग अपने आप को हिंदू कहते हैं वह 24 घंटे हिंसा, नफरत, असत्य करते रहते हैं. ये हिंदू हैं ही नहीं. आप हिंदू हो ही नहीं.

 हिंदू धर्म में साफ लिखा है कि सत्य के साथ खड़े होना चाहिए. सत्य से पीछे नहीं हटना चाहिए. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस बयान पर तुरंत प्रतिक्रिया देते हुए राहुल गांधी को रोका और कहा, "यह बात बहुत गंभीर है.  पूरे हिंदू समुदाय को हिंसक कहना गंभीर विषय है. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने आगे कहा, "राहुल गांधी ने झूठ की दुकान खोल रखी है.  उन्होंने कल संसद में अग्निवीर, किसानों को लेकर झूठ बोला. यह विवाद अब और भी बढ़ता दिख रहा है, क्योंकि राजनीतिक माहौल गर्म होता जा रहा है. आगे क्या होगा, यह देखना महत्वपूर्ण होगा.