विराट कोहली के पब पर देर रात म्यूजिक बजाने के आरोप में एफआईआर दर्ज

विराट कोहली के पब पर देर रात म्यूजिक बजाने के आरोप में एफआईआर दर्ज

बेंगलुरु में विराट कोहली के पब, one8 Commune, पर देर रात तक तेज आवाज में म्यूजिक बजाने के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई है. यह पब एमजी रोड पर स्थित है और हाल ही में दिसंबर 2023 में खोला गया था. डीजीपी सेंट्रल के अनुसार, पब सोमवार देर रात 1.30 बजे तक खुला था, जबकि बेंगलुरु में पब को रात 1 बजे तक ही खोलने की अनुमति है. इसके अलावा, 3-4 अन्य पब्स के खिलाफ भी केस दर्ज किए गए हैं.

विराट कोहली के one8 Commune की दिल्ली, मुंबई, पुणे और कोलकाता में भी शाखाएं हैं. विराट ने एक इंटरव्यू में कहा था कि बेंगलुरु उनका फेवरेट शहर है, इसलिए उन्होंने यहां पर ब्रांच खोली. पिछले साल one8 की मुंबई ब्रांच विवादों में रही थी, जब तमिलनाडु के एक व्यक्ति ने आरोप लगाया था कि उसे वेष्टी (धोती) पहनने के कारण पब में एंट्री नहीं दी गई थी.

विराट कोहली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के लिए 8.9 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं, जबकि ट्विटर पर प्रति पोस्ट 2.5 करोड़ रुपए लेते हैं. कोहली के इंस्टाग्राम पर 27 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जिससे वे इंस्टाग्राम पर इतने ज्यादा फॉलोअर्स वाले पहले एशियाई हैं. विराट 28 से अधिक ब्रांड्स का विज्ञापन करते हैं और ब्रांड एंडोर्समेंट से सालाना करोड़ों रुपए कमाते हैं. वे कई स्टार्टअप्स में भी निवेश करते हैं, जिसमें ब्लू ट्राइब, यूनिवर्सल स्पोर्ट्सबिज, एमपीएल और स्पोर्ट्स कॉन्वो शामिल हैं. विराट कोहली की कुल संपत्ति 1 जून 2024 तक 1,050 करोड़ रुपए से अधिक है.

वे भारतीय क्रिकेट टीम में A+ श्रेणी के खिलाड़ी हैं और BCCI से सालाना 7 करोड़ रुपए सैलरी पाते हैं.  इसके अलावा, RCB ने विराट को 15 करोड़ रुपए सालाना सैलरी पर रिटेन किया है.
विराट के मुंबई और गुरुग्राम में घर हैं, जिनकी कीमत 34 करोड़ और 80 करोड़ रुपए है. उनके पास 31 करोड़ रुपए की लग्जरी कारों का कलेक्शन है और हाल ही में उन्होंने अलीबाग में 20 करोड़ रुपए की दो संपत्तियां खरीदी हैं.