पीएम मोदी ने 4 करोड लोगों को दी पक्की छत- मंजू शर्मा

पीएम मोदी ने 4 करोड लोगों को दी पक्की छत- मंजू शर्मा

भाजपा जयपुर शहर लोकसभा प्रत्याशी मंजू शर्मा ने आज आदर्श नगर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न वार्डों औैर इलाकों को दौरा कर जनसंपर्क किया। इस दौरान लोगों ने जयपुर की बेटी के स्वागत में पलक पावडे बिछा दिए। मंजू शर्मा के स्वागत कार्यक्रम में महिलाएं भी पुरूषों के कंधे से कंधा मिलाकर भाग लेती नजर आई। वहीं जनसभाओं में लोगों ने हाथ उठाकर भाजपा के पक्ष में मतदान करने का संकल्प लिया। इस दौरान विभिन्न समाजों की ओर से स्वागत कार्यक्रमों का आयोजन भी किया गया और इन कार्यक्रमों में समाज के प्रतिनि​धियों ने भाजपा को समर्थन देने की घोषणा की. जनसंपर्क के दौरान विभिन्न जनसभाओं व स्वागत कार्यक्रमों को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी मंजू शर्मा ने कहा कि जयपुर के विकास के लिए धन की कोई नहीं आने दी जाएगी।

जल्द ही जयपुर की पहचान आईटी हब के रूप में की जाएगी और जयपुर को आईटी हब बनाना ही उनका पहला लक्ष्य है। जयपुर के बडे हिस्से में स्मार्ट सिटी के तहत कार्य शुरू हो गया है और आने समय में केन्द्र के सहयोग से तैयार हो रहे प्रोजेक्ट जयपुर की पहचान बनेंगे। उन्होंने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश की अर्थव्यवस्था तेजी से बढ़ रही है। भारत दुनिया की तीसरे नंबर की अर्थव्यवस्था बनने की ओर अ्ग्रसर है, हम ब्रिटेन को पछाड़ कर 5वें नंबर पर आ गए हैं। भाजपा ने हमेशा आमजन के हितों को ध्यान में रखकर ही काम किए और जनता से रिश्ता निभाया, वह आगे भी बना रहेगा। पीएम ने पिछले 10 साल में देश के 4 करोड लोगों को पक्के आवास उपलब्ध करवाए हैं। आपने पुराने समय में देखा है, जब देश में सड़कें नहीं थीं। आज बदलता भारत कैसा है। गांव की तस्वीर बदल गई। देश में स्वास्थ्य, सड़क, आधारभूत ढ़ांचे से लेकर रक्षा एवं विज्ञान के क्षेत्र में अतुलनीय विकास हुआ है। स्वास्थ्य के क्षेत्र में देश में 15 नए एम्स की स्थापना के साथ ही 300 नए मेडिकल कॉलेज खोले गए है। जिसमें से राजस्थान में 23 नए मेडिकल कॉलेज स्थापित किए गए। रक्षा के क्षेत्र में भारत आत्मनिर्भर देश बनता जा रहा है एवं रक्षा उपकरणों का उत्पादन अब भारत में ही होने लगा है. पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी ने कहा कि कांग्रेस सरकार हमेशा तुष्टीकरण की राजनीति की है। हमने हमेशा जोड़ने का काम किया और केन्द्र सरकार लगातार जनता के लिए काम कर रही हैं। 2014 से पहले देश भ्रष्टाचार के साये में डूबा हुआ था.

लोग आतंक के साये में जीने को मजबूर थे। देश तुष्टीकरण के आधार पर चल रहा था। सबसे अधिक शासन करने वाली कांग्रेस पार्टी ने गरीब और किसान से कोई नाता नहीं रखा। 2014 के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गरीब कल्याण की योजनाएं चलाई, गरीब कल्याण का कार्य किया, देश की सीमाओं को सुरक्षित बनाया। प्रधानमंत्री मोदी जी ने दुनिया में देश का नाम रोशन किया। देश में 25 करोड़ लोगों को गरीबी रेखा से ऊपर उठाया गया हैं। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार आदर्श नगर विधानसभा क्षेत्र की जनता ने पिछले दो चुनावों में सांसद रामचरण बोहरा पर विश्वास जताया है, उसी प्रकार इस बार वहीं विश्वास मंजू शर्मा पर जताना है। भाजपा ने मंजू शर्मा को जयपुर लोकसभा सीट से प्रत्याशी बनाकर देश दुनिया की आधी आबादी को प्रतिनिधित्व देने की पहल की है. विधानसभा चुनावों में भाजपा प्रत्याशी रवि नैय्यर ने कहा कि कांग्रेस शासन में आदर्श नगर विधानसभा क्षेत्र के लोगों के साथ भेदभाव किया जाता था। कांग्रेस समर्थकों के गली मौहल्लो में तो विकास कार्य हो जाते थे लेकिन जिन इलाकों को भाजपा समर्थित माना जाता था वहां कचरा तक नहीं उठाया जाता था। अब राज्य में भाजपा की सरकार है और भाजपा का ध्येय वाक्य सबका साथ्थ सबका विकास है.

भाजपा के शासन में किसी के साथ भेदभाव नहीं होगा। उन्होंने कहा कि जल्द ही आगरा रोड के बडे क्षेत्र को सीवर लाइन से जोडने के लिए कार्य किया जाएगा। यहां के लोगों की समस्याओं को उच्च स्तर पर उठाया जाएगा. प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत पारीक और मीडिया समन्वयक मुकेश भारद्वाज ने बताया कि जनसंपर्क कार्यक्रम के दौरान भाजपा प्रत्याशी मंजू शर्मा का स्वागत करने की लोगों में होड मची रही वहीं मंजू शर्मा ने भी सभी लोगों से आत्मीयता से मुलाकात की। इस दौरान उनका विभिन्न स्थानों पर भव्य स्वागत किया गया। उनके स्वागत के दौरान कहीं पर लोगों ने उनका चुनरी ओढाकर तो कहीं माला व साफा पहनाकर स्वागत किया, युवाओं ने आतिशबाजी कर अभिनंदन किया। मंजू शर्मा के स्वागत के लिए हर उम्र के लोग आतुर दिखाई दिए तथा वे जनसंपर्क के लिए जिस तरफ आगे बढी वहीं लोगों की भारी भीड मंजू शर्मा के आने का इंतजार करती दिखाई दी। वहीं दोपहर को गुरूनानकपुरा में वैशाखी पर्व मनाया गया जहां मंजू शर्मा का भव्य स्वागत हुआ। इसके बाद ​डिग्गी पैलेस में सर्व ब्राह्मण समाज की ओर से आयोजित कार्यक्रम में मंजू शर्मा को मत एवं समर्थन देने की घोषणा की गई.