अजमेर रेलवे स्टेशन पर 11 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी

अजमेर रेलवे स्टेशन पर 11 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी

अजमेर रेलवे स्टेशन पर 11 साल की मासूम बच्ची के साथ हुई भयावह घटना ने पूरे शहर को हिला कर रख दिया है. इस घटना में एक दरिंदे ने सोती हुई बच्ची को उठाकर रेलवे यार्ड में खड़ी गाड़ी के डिब्बे में ले जाकर उसके साथ दरिंदगी की. घटना की जानकारी के अनुसार, पीड़िता के परिवार वाले ग्वालियर एक्सप्रेस से अपने गांव लौटने के लिए अजमेर आए थे और दरगाह जियारत के बाद प्लेटफार्म पर सो रहे थे.

इसी दौरान, रात के समय आरोपी ने सोती हुई बच्ची को उठाया और उसे यार्ड में खड़ी एक गाड़ी के डिब्बे में ले गया. पुलिस ने बच्ची को लहूलुहान हालत में बरामद किया। उसके मुंह, होठों, और शरीर के अन्य हिस्सों सहित गुप्तांग पर भी गंभीर चोटों के निशान पाए गए हैं. बच्ची को तुरंत GRP थाना पुलिस द्वारा जेएलएन अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है. इस मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपी की तलाश तेज कर दी है.

GRP थाना पुलिस के अनुसार, घटना स्थल और आसपास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपी को पकड़ने की पूरी कोशिश की जा रही है. बच्ची के परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. इस घटना ने अजमेर के नागरिकों को गहरे सदमे में डाल दिया है और सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं.