महापौर मुनेश गुर्जर के समर्थन में आया सर्व समाज, मांगे नहीं मानने पर आंदोलन की चेतावनी

महापौर मुनेश गुर्जर के समर्थन में आया सर्व समाज, मांगे नहीं मानने पर आंदोलन की चेतावनी

जयपुर महापौर मुनेश गुर्जर को जबरदस्ती फसाया जा रहा है, उनके पति प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते हैं लेकिन इसका मतलब यह नहीं की उनको किसी भी प्रकरण में फंसाया जाए। यदि सरकार ने हमारी मांगे नहीं मानी तो हम खुली चुनौती भी देंगे। हमारी सरकार से अपील है कि एक कमेटी गठित करके मुनेश गुर्जर के खिलाफ जो भी प्रकरण सामने आया है, उसकी फिर से उच्च स्तरीय जांच की जाए। जिससे दूध का दूध और पानी का पानी हो सके। यह कहना था गुर्जर समाज के साथ अन्य समाज और संगठनों के अध्यक्ष और पदाधिकारियों का, जो महापौर मुनेश गुर्जर के खिलाफ हो रही कार्रवाई से नाराज हैं। इस अवसर पर जयपुर मेहरा समाज के अध्यक्ष रामगोपाल मेहरा, अखंड भारत गुर्जर महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवनारायण गुर्जर, गुर्जर समाज के अध्यक्ष मनीष, राजस्थान गुर्जर महासभा के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष मोहनलाल वर्मा, गोस्वामी समाज के अध्यक्ष गोविंदपुरी गोस्वामी, बिहार समाज के अध्यक्ष पवन शर्मा, राजस्थान गुर्जर महासभा (युवा प्रकोष्ठ) के प्रदेश अध्यक्ष गौरव गुर्जर आदि के साथ बड़ी संख्या में गुर्जर समाज और अन्य समाजों के लोग उपस्थित रहे। सभी ने एक स्वर में मेयर मुनेश गुर्जर के खिलाफ हो रही कार्रवाई को रोकने और उसकी जांच करके ही कोई कदम उठाने की मांग की।

सभी जिलों में बनाएंगे कमेटी
इस मौके पर अखंड भारत गुर्जर महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवनारायण गुर्जर ने कहा कि हम सरकार से निवेदन कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने हमारी बात नहीं मानी तो राजस्थान के सभी जिलों में सभी समाज की कमेटी बनाकर आंदोलन भी किया जाएगा। मुनेश गुर्जर के खिलाफ जो भी प्रकरण है, उसकी जांच एक उच्च स्तरीय कमेटी से कराई जाएगी।

इस तरीके से किसी को भी टारगेट करना किसी भी सरकार के लिए सही नहीं है। पूर्व मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास महापौर मुनेश गुर्जर से अपनी दुश्मनी निकाल रहे हैं, जिसके कारण यह समस्या पैदा हो रही।

उप चुनाव में उठाना पड़ सकता है खामयाजा
गुर्जर समाज के अध्यक्ष मनीष ने कहा कि बहुत जल्द उप चुनाव होने को है। ऐसे में यदि सरकार ने मेयर मुनेश गुर्जर को गलत प्रकरण में फसाया और पद से हटाया तो उनको चुनाव में खामियाजा भुगतना पड़ सकता है। हम और अन्य समाज चुनाव में सरकार के खिलाफ वोटिंग करेंगे और इसका जिम्मेदार सरकार खुद होगी।