गोल्डन माइक-2 में शौकिया गायकों ने दी शानदार प्रस्तुतियां

गोल्डन माइक-2 में शौकिया गायकों ने दी शानदार प्रस्तुतियां

जयपुर, जवाहर कला केंद्र (जेकेके) के रंगायन सभागार में रविवार को जयपुर कला अंकुर कुटुम्ब संस्था द्वारा आयोजित गोल्डन माइक-2 कार्यक्रम में शौकिया गायकों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। इस संगीतमय कार्यक्रम में नए और पुराने गानों को गाकर कलाकारों ने श्रोताओं का मन मोह लिया।

अमित-हरीश की प्रस्तुति ने बांधा समां अमिता अग्रवाल और हरीश गहलोत ने "जीवन से भरी तेरी आंखें..." को अपने सुरीले अंदाज में प्रस्तुत कर कार्यक्रम की शुरुआत की, जिसने श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया। वहीं प्रवीण पारीक ने "इतना न मुझे तू प्यार बढ़ा..." गाकर श्रोताओं को संगीत के एक और खूबसूरत सफर पर ले गए।

शंकर लाल गर्ग की अनोखी प्रस्तुति कार्यक्रम के एक खास आकर्षण रहे संस्था अध्यक्ष शंकर लाल गर्ग, जिन्होंने अपने कंठ से 60 प्रकार की घुंघरुओं की आवाज निकालकर सभी को आश्चर्यचकित कर दिया। उनकी इस अनूठी प्रस्तुति ने प्रेम के भावों को जीवंत कर दिया।

प्रियंका शर्मा और अन्य कलाकारों की प्रस्तुतियां प्रियंका शर्मा ने "तू शायर है, मैं तेरी शायरी" गाकर माहौल को रोमांटिक बना दिया। इसके अलावा, कार्यक्रम में मुकेश पारीक, पिंकी देवाना, मधु भाट, नीरज पुरोहित, प्रणव पारीक, गोविंद श्रीवास्तव, दीपेंद्र माथुर, पूनम माथुर और सुमन माथुर ने भी बेहतरीन गीतों की प्रस्तुतियां दीं।

संस्थापक संजय माथुर ने बताया कि गोल्डन माइक-2 का उद्देश्य शौकिया गायकों को मंच प्रदान कर उनकी प्रतिभा को निखारना है। इस कार्यक्रम में सभी कलाकारों ने अपनी-अपनी प्रस्तुतियों से संगीत प्रेमियों का दिल जीत लिया।