‘तनु वेड्स मनु 3’ में कंगना रनोट निभाएंगी ट्रिपल रोल, स्क्रिप्ट हुई तैयार

‘तनु वेड्स मनु 3’ में कंगना रनोट निभाएंगी ट्रिपल रोल, स्क्रिप्ट हुई तैयार

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ और उसके सीक्वल ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई थी। अब फैंस को फिल्म के तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार है। बड़ी खबर यह है कि डायरेक्टर आनंद एल राय और राइटर हिमांशु शर्मा ने फिल्म की स्क्रिप्ट को पूरा कर लिया है।

खास बात यह है कि इस बार फिल्म में कंगना रनोट ट्रिपल रोल में नजर आ सकती हैं। अगर ऐसा होता है, तो यह कंगना के करियर की पहली फिल्म होगी जिसमें वह तीन अलग-अलग किरदार निभाएंगी। इससे पहले, ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ में कंगना ने डबल रोल किया था, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा था।

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘तनु वेड्स मनु 3’ की शुरुआत पहले और दूसरे पार्ट के एंड से होगी। इस बार भी फिल्म में रोमांस, ड्रामा और ह्यूमर की भरपूर डोज मिलने वाली है। मेकर्स ने कहानी में कुछ ऐसे ट्विस्ट और टर्न्स डाले हैं, जो पहले और दूसरे पार्ट की कहानी को एक नया मोड़ देंगे।

फिल्म में एक बार फिर आर माधवन और कंगना की जोड़ी स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। फैंस को इन दोनों के बीच की केमिस्ट्री ने हमेशा पसंद किया है, और इस बार कंगना के ट्रिपल रोल के साथ कहानी में नया रोमांच जुड़ने की उम्मीद है।

फिल्म को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त उत्साह है और अब सबकी नजरें इस पर हैं कि ‘तनु वेड्स मनु 3’ कब बड़े पर्दे पर आएगी और क्या यह भी अपने पिछले दोनों पार्ट्स की तरह ब्लॉकबस्टर साबित होगी।