हरियाणा और जम्मू-कश्मीर में जीत का दावा, दोनों राज्यों में बनेगी हमारी सरकार- अध्यक्ष

हरियाणा और जम्मू-कश्मीर में जीत का दावा, दोनों राज्यों में बनेगी हमारी सरकार- अध्यक्ष

हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के आगामी चुनावों पर अध्यक्ष मदन राठौड़ ने विश्वास जताते हुए कहा कि दोनों ही राज्यों में उनकी पार्टी की जीत सुनिश्चित है। उन्होंने कहा, "हरियाणा हम जीत रहे हैं, जम्मू-कश्मीर भी हम जीत रहे हैं... हमारी सरकार बनेगी दोनों जगह।"

राजस्थान में होने वाले 7 उपचुनावों के संदर्भ में अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी सभी सीटों पर जीत दर्ज करेगी। उन्होंने कहा, "आचार संहिता लगने दो, चुनाव की घोषणा होने दो... हम पूरी तैयारी में हैं और सभी चुनाव जीतेंगे।"

पूर्व ओएसडी लोकेश शर्मा द्वारा लगाए गए फोन टेपिंग के आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए अध्यक्ष ने कहा, "अब ये जगजाहिर हो गया है कि किसने किसका दुरुपयोग किया। हमें इससे कोई लेना-देना नहीं है। हम बस यही चाहते हैं कि राजनीति में स्वच्छता और शुचिता बनी रहे। कानून अपना काम करेगा।"

मंत्रिमंडल फेरबदल के मुद्दे पर अध्यक्ष ने टिप्पणी करते हुए कहा कि यह मंत्रियों का विषय है, और वह संगठन का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा, "अभी कुछ नहीं हो रहा, और वैसे भी मैं संगठन का आदमी हूँ।"

सुप्रिया श्रीनेत के आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए अध्यक्ष मदन राठौड़ ने कहा, "जिनके पास कोई काम नहीं होता, वे अनर्गल बातें करते हैं। ऐसी बेतुकी बातों का कोई मतलब नहीं है। किसी का चारित्रिक हनन करना और भ्रम पैदा करना हल्की राजनीति के संकेत हैं।"