टेंपो चालक के साथ लूट की वारदात।

टेंपो चालक के साथ लूट की वारदात।

सुनसान जगह पर लूटपाट करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने लूटी गई बाइक एवं मोबाइल किये बरामद

टोंक जिले के देवली मे बाकई सवार के साथ मारपीट कर लूट की वारदात करने वाले तीन आरोपियों को देवली पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
 पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से लूटी गई बाइक, मोबाइल भी बरामद किए हैं। 
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राम कुमार ने बताया कि 18 जून की देर शाम बड़ला में कार्यरत कम्युनिटी हेल्थ अफीसर धर्मेंद्र जाटव रायपुर (ब्यावर) से देवली आ रहा था। इसी दौरान रास्ते में नेगड़िया से देवली के बीच अज्ञात बाइक सवारों ने धर्मेंद्र को अकेला देखकर पीछा किया तथा सुनसान जगह पर मौका मिलते ही सड़क पर गाड़ी आगे लगाकर रुकवा लिया और लाठियां से मारपीट करने का भय दिखाकर मोटरसाइकिल, जेब में रखे रुपए एवं मोबाइल लूट कर फरार हो गए। बाद में पीड़ित ने पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज करवाया जिस पर पुलिस ने जांच शुरू की। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया कि वारदात की गंभीरता को देखते हुए साइबर सेल ने घटना से संबंधित जानकारियां जुटाई तथा वारदात का तरीका, सीसीटीवी फुटेज, टेक्निकल तथ्यों के आधार पर आसपास के थाना क्षेत्र में अपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्तियों से पूछताछ की गई।

उन्होंने बताया कि इस दौरान मामले से जुड़े आरोपियों का पता लगा तथा पूछताछ में आरोपियों ने वारदात को अंजाम देना स्वीकार कर लिया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले में तीन आरोपी अल्ताफ हुसैन पुत्र जुम्मन सोरगर निवासी कीर मोहल्ला देवली, किशन पुत्र भंवरलाल कीर निवासी कीर मोहल्ला देवली एवं रामअवतार पुत्र कैलाश कीर निवासी नेगड़िया को गिरफ्तार किया है तथा वारदात में शामिल एक नाबालिक बालक को निरुद्ध किया है। पुलिस ने आरोपियों से घटना में लूटी गई बाईक, नकदी मोबाइल आदि बरामद कर लिए गए हैं।