भारत बनाम बांग्लादेश- दूसरा टी-20 आज दिल्ली में

भारत बनाम बांग्लादेश- दूसरा टी-20 आज दिल्ली में

भारत और बांग्लादेश के बीच टी-20 सीरीज का दूसरा मुकाबला आज दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा. भारतीय समयानुसार मैच शाम 7 बजे से शुरू होगा, जबकि टॉस 6:30 बजे होगा.

ग्वालियर में पहला टी-20 मैच जीतकर टीम इंडिया सीरीज में 1-0 से आगे है, और आज का मैच जीतकर वह सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल करने का लक्ष्य रखेगी. आज के मैच में टीम इंडिया कुछ बदलाव कर सकती है. पहले टी-20 में हर्षित राणा और रवि बिश्नोई को खेलने का मौका नहीं मिला था, लेकिन आज के मैच में दोनों को प्लेइंग-11 में शामिल किया जा सकता है. बांग्लादेश के खिलाफ यह मुकाबला टीम के लिए प्रयोग करने का भी अवसर हो सकता है, ताकि आने वाले बड़े मैचों से पहले खिलाड़ियों की परख की जा सके.

अब तक भारत और बांग्लादेश के बीच 15 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले गए हैं, जिनमें से 14 में भारत ने जीत दर्ज की है। बांग्लादेश को महज एक मैच में जीत मिली थी, जो 2019 में दिल्ली के इसी मैदान पर हुआ था. आज का मुकाबला भी दिल्ली में ही होने जा रहा है, इसलिए बांग्लादेश की टीम इस मैदान पर अपने पिछले रिकॉर्ड को दोहराने की कोशिश करेगी. देखना होगा कि क्या टीम इंडिया आज का मुकाबला जीतकर सीरीज अपने नाम करती है, या बांग्लादेश वापसी करके सीरीज को रोमांचक मोड़ पर ले आता है.