मंत्री ने पकड़े अवैध बजरी वाहन, अवैध बजरी से भरे 6 डंपर पकड़े

मंत्री ने पकड़े अवैध बजरी वाहन, अवैध बजरी से भरे 6 डंपर पकड़े

सवाई माधोपुर जिले के मलारना डुंगर थाना क्षेत्र में लगातार चल रहे अवैध बजरी खनन एंव परिवहन को लेकर कृषि मंत्री डॉक्टर किरोडी लाल मीणा एक्शन में नजर आये. कृषि मंत्री डॉक्टर किरोडी लाल मीणा अपने काफिले के साथ देर रात लालसोट कोटा मेगा हाईवे स्थित रसूलपुरा गांव पहुँचे ,जहाँ मेगा हाईवे पर खड़े अवैध बजरी के वाहनों को देख पुलिस अधीक्षक ममता गुप्ता को फोन कर अवैध बजरी परिवहन की सूचना दी.  इस दौरान मंत्री डॉक्टर किरोडी लाल मीणा मौके पर खड़े रहे .

मंत्री की सूचना पर पुलिस अधीक्षक ममता गुप्ता पुलिस के आला अधिकारियों के साथ मौके पर पहुँची और मंत्री की मौजूदगी में रसूलपुरा में मेगा हाइवे किनारे खड़े आधा दर्जन अवैध बजरी से भरे डंपर जब्त किये.  इस दौरान एसपी ममता गुप्ता ने मलारना डुंगर थाने के कार्यवाहक थाना प्रभारी संपत सिंह को फटकार लगाते हुए अवैध बजरी के वाहनों पर निरंतर कार्रवाई के निर्देश दिए.  पुलिस द्वारा जब्त किए गए सभी बजरी वाहनों को मलारना डुंगर थाने में खड़ा करवाया गया है .

 पुलिस ने सभी जब्त डंपर वाहन मालिकों एंव चालकों के खिलाफ एमएमडीआर एक के तहत मामला दर्ज किया है.  हालांकि कृषि मंत्री की मौजूदगी में पुलिस द्वारा की गई कार्यवाही के दौरान डंपर चालक मौके से फरार होने में सफल हो गए.  पुलिस की इस कार्यवाही से बजरी माफियाओं में हड़कंप मचा हुवा है.  कृषि मंत्री ने एसपी को अवैध बजरी खनन एंव परिवहन पर सख्त कार्यवाही के निर्देश दिए है .