जयपुर में राहुल गांधी के खिलाफ बयानबाजी के विरोध में यूथ कांग्रेस का प्रदर्शन

जयपुर में राहुल गांधी के खिलाफ बयानबाजी के विरोध में यूथ कांग्रेस का प्रदर्शन

राहुल गांधी के खिलाफ की गई बयानबाजी के विरोध में बुधवार को राजस्थान युवा कांग्रेस ने जयपुर में जोरदार प्रदर्शन किया। इस विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व संगरिया विधायक और राजस्थान युवा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष अभिमन्यु पूनिया ने किया। प्रदेश कांग्रेस कार्यालय से बीजेपी की ओर कूच करते हुए युवा कांग्रेस के नेता-कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया।

युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने संसारचंद्र रोड पर केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू और शिवसेना विधायक संजय गायकवाड़ के खिलाफ पुतला फूंका। इस पुतले पर दोनों नेताओं की तस्वीरें लगी हुई थीं। पुतले को जुलूस के रूप में प्रदेश कांग्रेस कार्यालय से संसारचंद्र रोड तक ले जाया गया।

प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं को रोकने की कोशिश की, जिसके कारण कार्यकर्ताओं की पुलिस से भी बहस हुई। अभिमन्यु पूनिया ने इस मौके पर कहा कि राहुल गांधी गरीबों और किसानों की आवाज उठा रहे हैं, और उनकी आवाज को दबाने का प्रयास लगातार किया जा रहा है। उन्होंने कहा, "राज्य का युवा इस तरह के कदमों का जवाब देने के लिए तैयार है, और हम इसका निरंतर विरोध करेंगे।"

इस प्रदर्शन में युवा कांग्रेस ने बीजेपी और अन्य विपक्षी दलों द्वारा की जा रही बयानबाजी की कड़ी निंदा की और इसे लोकतंत्र के खिलाफ करार दिया।