जयपुर में बदमाशों ने किया परिवार पर पत्थरों से हमला

जयपुर में बदमाशों ने किया परिवार पर पत्थरों से हमला

 जयपुर के मालपुरा गेट थाना इलाके में खाली प्लॉट पर कब्जा करने आए बदमाशों ने परिवार पर पथराव कर दिया. इसके साथ ही बदमाशों ने परिवार के लोगों के साथ मारपीट की. बदमाशों ने उस दौरान प्लॉट पर कब्जा करने का प्रयास किया, जब घर पर केवल महिलाएं मौजूद थी.  घटना की जानकारी मिलने पर मालपुरा गेट थाना पुलिस मौके पर पहुंची और 2 लोगों को डिटेन किया.

इस घटना का वीडियो सामने आया है, जिसमें 10 से ज्यादा बदमाश नजर आ रहे हैं. पीड़ित शंकर लाल सुईवाल ने रिपोर्ट दर्ज कराई है. उन्होंने बताया कि उनका परिवार सुईवाल भवन दादाबाड़ी जैन मंदिर स्टेशन रोड सांगानेर में पीढ़ियों से रह रहा है. सोमवार को दोपहर करीब 12 बजे 50-60 लोग ट्रैक्टर में आए. हाथों में डंडा, सरिया, पत्थर लेकर आए इन लोगों ने हमारे घर पर हमला कर दिया.

मकान की दीवार तोड़ने के साथ ही घर में खड़ी कार के शीशे तोड़ दिए. इस दौरान बीच बचाव करने आई विमलेश और नीलम के साथ मारपीट और छेड़छाड़ की. उन्होंने पुलिस को फोन किया तो पुलिस की पीसीआर करीब आधे घंटे बाद मौके पर पहुंची, लेकिन जानकारी के अनुसार पुलिस के सामने भी यह पथराव जारी था. मानों हमलावर के सामने पुलिस भी लाचार खड़ी हो. हमलावर पुरी तरह से घर को नुकसान कर चुके थे. इसके बाद पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस प्लॉट को लेकर पहले ही विवाद हो चुका है. सोमवार को एक बार फिर कुछ बदमाश हाथों में डंडे लेकर आए और प्लॉट पर कब्जा करने की कोशिश की. इस दौरान बदमाशों ने पथराव भी कर दिया. पथराव करने वाले बदमाश भरतपुर के बताए जा रहे हैं.