जयपुर के गलताकुंड में डूबने से सोमवार दोपहर दो चचेरे भाइयों की मौत

जयपुर के गलताकुंड में डूबने से सोमवार दोपहर दो चचेरे भाइयों की मौत

जयपुर के गलताकुंड में डूबने से सोमवार दोपहर दो चचेरे भाइयों की मौत हो गई। वह अपने दोस्तों के साथ कावड़ लेने के लिए गलताकुंड आए थे। नहाने के लिए छलांग लगाने पर दोनों भाई डूब गए। गलतागेट थाना पुलिस ने सिविल डिफेंस टीम की मदद से दोनों शव पानी से बाहर निकलवाए। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए शवों को SMS हॉस्पिटल की मॉच्र्युरी भिजवाया।


SI गिरिराज ने बताया- हादसे में सवाई माधोपुर निवासी सोनू (20) पुत्र राजू कोली और राहुल (23) पुत्र छोटा लाल कोली की मौत हो गई। दोनों चचेरे भाई कानोता में मीना पालड़ी में रहते थे। सोमवार दोपहर करीब 12:45 बजे तीन दोस्तों के साथ दोनों चचेरे भाई गलताजी कावड़ लेने आए थे। गलताजी पहुंचते ही सीढ़ियों पर अपने तीनों साथियों को चढ़ता छोड़कर भागते हुए नहाने के लिए जनाना कुंड में छलांग लगा दी।


बारिश के दौरान वहां मौजूद लोगों के बाहर निकलने के लिए आवाज लगाई। कुछ देर बाद दोनों एक-दूसरे को पकड़ पानी में डूबते दिखाई दिए। दोनों युवकों को डूबते देखकर लोगों ने हंगामा मच गया। गलतागेट थाना पुलिस ने सूचना पर तुरंत सिविल डिफेंस टीम को कुंड में रेस्क्यू के लिए उतारा। सिविल डिफेंस टीम को करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद दोनों भाइयों के शव मिले। कुंड से शवों को बाहर निकालने के बाद गलतागेट थाना पुलिस ने SMS हॉस्पिटल की मॉच्र्युरी भिजवाया