बेकाबू होकर पलटी कार, युवक की हालत गंभीर

बेकाबू होकर पलटी कार, युवक की हालत गंभीर

जयपुर के आमेर थाना क्षेत्र में बीती रात सड़क दुर्घटना हो गई. सड़क दुर्घटना में तीन युवक घायल हो गए है. इनमें से एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है. बता दे सड़क दुर्घटना में एक युवक के शरीर से लोहे के एंगल आर पार हो गए. उन्हें काटने के लिए करीब 2 घंटे का समय लगा. इस दौरान युवक दर्द से कराहता रहा और बेहोश हो गया. 

इसके बाद में बस की बॉडी बनाने वाले कारीगरों की मदद से  एंगल को काटा गया और युवक को दुर्लभजी अस्पताल में भर्ती कराया गया.  हादसा देर रात दिल्ली बाईपास के नजदीक नई माता मंदिर के करीब हुआ है. जहां स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी कि देर रात करीब 12:15 बजे एक कार तेजी से गुजर रही थी. अचानक कार बेकाबू होकर फिल्मी अंदाज में पलट गई. सड़क किनारे फुटपाथ पर लगी रेलिंग में फंस गई. कार में बैठे एक युवक के शरीर में लोहे के सरिया आर पार हो गए. युवक के साथ बैठे उसके दोनों दोस्तों ने स्थानीय लोगों से मदद मांगी. 

इसके बाद तुरंत पुलिस को सूचना दी गई.  10 मिनट में ही 112 सहायता पुलिस भी मौके पर आ पहुंची. युवक की हालत फिलहाल स्थिर बनी हुई है. युवक का नाम सैफुल इस्लाम बताया जा रहा है.  वह मानबाग क्षेत्र का रहने वाला है. पुलिस ने बताया कि लोहे के सरिया काटने वाले कटर से सरिया के अलावा कार को भी काटा गया है. फिलहाल पुलिस इस पुरे मामलें कि जांच करने में जुटी हुई है.