भजनलाल शर्मा हैं आम आदमी के मुख्यमंत्री- भारद्वाज

भजनलाल शर्मा हैं आम आदमी के मुख्यमंत्री- भारद्वाज

जयपुर में बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद डोटासरा के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि डोटासरा की पर्ची तो पिछली कांग्रेस सरकार के समय बिड़ला ऑडिटोरियम में पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने निकाल दी थी. जब पूर्व सीएम गहलोत ने सम्मानित होने वाले शिक्षकों से सवाल किया था कि ट्रांसफर के पैसे तो नहीं देने होते तब गहलोत के सामने ही शिक्षकों ने तत्कालीन शिक्षा मंत्री और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद डोटासरा की ओर से ईशारा करते हुए कहा था, कि हां हमें ट्रांसफर के लिए पैसा देना पड़ता है. यह है कांग्रेस का चरित्र और आज वही डोटासरा बीजेपी सरकार पर मनगढंत आरोप लगा रहे हैं. 

कांग्रेस सरकार में हर महिने आईएस और आईपीएस अधिकारियों की ट्रांसफर लिस्ट आया करती थी, कई अधिकारियों के तो पांच साल में दर्जनभर से ज्यादा ट्रांसफर किये गये. राज्य में एक तबादला उद्योग स्थापित कर दिया गया था. राज्य की सरकार मुख्यमंत्री शर्मा के नेतृत्व में पीएम मोदी की गारंटियों को पूरा करने के लिये रात दिन काम कर रही है. राज्य के हित में मोदी की कई गारंटियों को अब तक पूरा किया जा चुका है. आज राज्य के मुख्यमंत्री की छवि आम आदमी के मुख्यमंत्री की बन चुकी है. करारी हार के सदमें में डूबी कांग्रेस मुख्यमंत्री और सरकार पर आधारहीन बातें करके अपना ही नुकसान कर रही है. 

भारद्वाज ने कहा कि डोटासरा को याद रखना चाहिए कि  पिछली कांग्रेस सरकार के समय उनके मुख्यमंत्री और मंत्रियों पर किस तरह उन्ही के विधायकों ने भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए थे. प्रदेश में अराजकता, भ्रष्टाचार, पेपर लीक, महिलाओं, किसानों और दलितों के खिलाफ हर दिन अत्याचार की खबरें सुनने को मिलती थी. सचिवालय की अलमारियों में सोना और नकदी पकड़ी गई जो कि अभी तक के इतिहास में पहली बार देखने को मिला था.