अध्यक्ष हेमन्त मीणा की अध्यक्षता में निर्विरोध चुनाव संपन्न

अध्यक्ष हेमन्त मीणा की अध्यक्षता में निर्विरोध चुनाव संपन्न

आज प्रातः 9:00 बजे जिला क्रिकेट संघ, प्रतापगढ़ की आमसभा की बैठक होटल सेलीब्रेशन, ज़ीरो माइल्स चौराहा, प्रतापगढ़ पर आयोजित हुई। बैठक की अध्यक्षता जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष हेमन्त मीणा ने की, जबकि चुनाव अधिकारी नरेन्द्र कुमार जैन ने चुनाव प्रक्रिया का संचालन किया। राजस्थान क्रिकेट संघ, जयपुर के पर्यवेक्षक धर्मवीर सिंह शेखावत और स्पोर्ट्स कौंसिल के पर्यवेक्षक राम रतन गुर्जर भी उपस्थित रहे।

जिला क्रिकेट संघ की कार्यकारिणी के सभी पदों के लिए एक-एक आवेदन प्राप्त होने के कारण चुनाव अधिकारी नरेन्द्र कुमार जैन ने अध्यक्ष हेमन्त मीणा, सचिव पिंकेश कुमार जैन, कोषाध्यक्ष संदीप शर्मा सहित सभी पदाधिकारियों को निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया और उन्हें चुनाव प्रमाण पत्र प्रदान किया।

चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई गई। इसके पश्चात, नवनियुक्त कार्यकारिणी की पहली बैठक आमसभा के साथ आयोजित की गई, जिसकी अध्यक्षता हेमन्त मीणा ने की। अपने अध्यक्षीय संबोधन में उन्होंने कहा कि प्रतापगढ़ के क्रिकेट खिलाड़ियों को राज्य सरकार और राजस्थान क्रिकेट संघ के सहयोग से अधिक सुविधाएं प्रदान की जाएंगी, और सभी खिलाड़ियों को बिना भेदभाव के अवसर दिया जाएगा।

चुनाव अधिकारी नरेन्द्र कुमार जैन, पर्यवेक्षक धर्मवीर सिंह शेखावत और राम रतन गुर्जर सहित सभी उपस्थित गणमान्य व्यक्तियों का धन्यवाद ज्ञापित किया गया।