मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को गोली मारने की धमकी

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को गोली मारने की धमकी

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को जान से मारने की धमकी मिली है. यह धमकी सुबह करीब 3 बजे दौसा सेंट्रल जेल से एक कैदी ने जयपुर पुलिस कंट्रोल रूम को फोन करके दी. पिछले छह महीनों में यह दूसरी बार है जब मुख्यमंत्री को ऐसी धमकी मिली है. 

पिछले साल 17 जनवरी को भी जयपुर सेंट्रल जेल से एक पोक्सो अपराधी मुकेश ने जयपुर पुलिस कंट्रोल रूम को फोन करके मुख्यमंत्री को गोली मारने की धमकी दी थी. जयपुर के एसीपी कैलाश बिश्नोई ने बताया कि हाल की धमकी का फोन पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग निवासी निमो ने किया था। निमो POCSO (यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण) मामले का दोषी था और उसे तीन महीने पहले जयपुर जेल से दौसा जेल में ट्रांसफर किया गया था।

इस धमकी के बाद, जयपुर पुलिस ने तुरंत दौसा जेल प्रशासन को सूचित किया और आरोपी की पहचान की। दौसा की पुलिस अधीक्षक रंजीता शर्मा ने बताया कि रविवार सुबह जेल में तत्काल तलाशी अभियान चलाया गया, जिसमें पुलिस ने कैदियों से 10 मोबाइल फोन बरामद किए. पुलिस अब निमो और अन्य कैदियों से पूछताछ कर रही है ताकि धमकी के पीछे के मकसद और पिछली धमकी भरी कॉल के संबंधों का पता लगाया जा सके। जयपुर पुलिस इस मामले की गहराई से जांच कर रही है और किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।