प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस पर भाजपा ने आयोजित किया विशाल रक्तदान शिविर

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस पर भाजपा ने आयोजित किया विशाल रक्तदान शिविर

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस के अवसर पर चल रहे सेवा पखवाड़ा के अंतर्गत बुधवार को जयपुर में भाजपा कार्यालय पर एक विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इस अवसर पर भाजपा युवा मोर्चा की ओर से सेवा कार्य में भाग लेने वाले कार्यकर्ताओं का उत्साह चरम पर देखा गया।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ ने इस आयोजन में उपस्थित होकर रक्तदाताओं का मनोबल बढ़ाया और कार्यकर्ताओं से समाज सेवा के कार्यों में सदैव तत्पर रहने का आह्वान किया। उन्होंने कहा, “प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश ने वैश्विक स्तर पर सम्मान अर्जित किया है, और उनके जन्मदिवस पर सेवा पखवाड़ा में भाग लेना कार्यकर्ताओं के लिए गर्व की बात है। इस रक्तदान शिविर के माध्यम से हम अस्पतालों में मौसमी बीमारियों से जूझ रहे मरीजों की सहायता कर रहे हैं।”

युवा मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष अंकित गुर्जर चेची ने बताया कि 17 से 19 सितंबर तक राज्यभर में जिला स्तर पर रक्तदान शिविरों का आयोजन किया जाएगा। जयपुर शहर में आयोजित इस शिविर में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ सैकड़ों युवाओं ने बढ़-चढ़कर भाग लिया।

इस कार्यक्रम में जयपुर शहर सांसद मंजू शर्मा, पूर्व सांसद रामचरण बोहरा, सहकारिता मंत्री गौतम दक, विधायक गोपाल शर्मा, प्रदेश महामंत्री श्रवण सिंह बगड़ी सहित अन्य गणमान्य लोग भी मौजूद रहे।

इस अवसर पर कार्यकर्ताओं ने एकजुट होकर सेवा के प्रति अपनी प्रतिबद्धता जताई और प्रदेश की जनता की सेवा के लिए तत्पर रहने का संकल्प लिया।