विधायक शर्मा ने किया जनसंपर्क, लोकसभा प्रत्याशी मंजू दीदी के लिए मांगे वोट

विधायक शर्मा ने किया जनसंपर्क, लोकसभा प्रत्याशी मंजू दीदी के लिए मांगे वोट

सिविल लाइंस विधायक गोपाल शर्मा ने बनीपार्क और सिविल लाइंस मंडल में घर-घर जनसंपर्क किया और जयपुर शहर से भाजपा लोकसभा प्रत्याशी मंजू शर्मा दीदी को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की. जनसंपर्क के बीच में विधायक गोपाल शर्मा ने शांति नगर और सिविल लाइंस मंडल के चुनाव कार्यालयों का उद्घाटन भी किया. इस दौरान कार्यालय पर सभा को संबोधित करते हुए विधायक शर्मा ने कहा कि भाजपा की जीत में ही भारत की सुरक्षा की गारंटी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत की सुरक्षा पहले से काफी अधिक मजबूत हुई है. मोदी सरकार का तीसरा कार्यकाल भारत की सुरक्षा को अखंड और अभेद बनाएगा, भाजपा की जीत ही इसकी गारंटी है.

विधायक शर्मा ने कहा कि पीएम मोदी ने दूसरे कार्यकाल में विकसित भारत की नींव रख दी है और तीसरे कार्यकाल में इसको आगे बढ़ाने के लिए फिर एक बार केंद्र में मोदी सरकार बनाना जरूरी है. इसके लिए हम सबको मिलकर जयपुर शहर से भाजपा लोकसभा प्रत्याशी मंजू शर्मा दीदी को कम से कम 7 लाख वोट से जीता कर संसद में भेजना है.

 विधायक शर्मा ने कहा कि जयपुर से मंजू दीदी की जीत ही दिल्ली में नरेंद्र मोदी की जीत है. इससे पहले विधायक गोपाल शर्मा ने शुक्रवार सुबह बनीपार्क मंडल के शास्त्री नगर, मेजर शैतान सिंह कॉलोनी, जेपी कॉलोनी, हरि नगर, तुलसी नगर, प्रताप नगर, अमानीशाह रोड, संजय कॉलोनी, नेहरू नगर, राजीव नगर क्षेत्रों में घर-घर जनसंपर्क किया। सुबह सात बजे मंडल अध्यक्ष राजकुमार शर्मा के नेतृत्व में शुरू हुए जनसंपर्क किया। इसके बाद दोपहर से सिविल लाइंस मंडल के नंदपुरी, गोविंदपुरी मार्केट, सिद्धेश्वर हनुमान मंदिर में लोगों से मुलाकात और शत प्रतिशत मतदान कर भाजपा की जीत सुनिश्चित करने की अपील की.

जनसंपर्क के दौरान स्थानीय लोगों ने जोशीले नारों के साथ विधायक गोपाल शर्मा का पुष्पवर्षा कर स्वागत किया। लोगों ने विधायक शर्मा को विश्वास दिलाया कि किसी भी लाइंस विधानसभा क्षेत्र से मंजू दीदी को शुरुआती बढ़त मिलेगी और वह अंतिम राउंड तक बढ़त के साथ जीत दर्ज करेंगी.