जोबनेर में जमीनी विवाद के चलते की गई फायरिंग

जोबनेर में जमीनी विवाद के चलते की गई फायरिंग

राजधानी जयपुर से 40 किमी दूर जोबनेर कस्बे में शुक्रवार  प्लॉट के आपसी विवाद को लेकर पड़ोसी ने पड़ोसी को गोली मार दी। गोली लगने के चलते 75 वर्षीय नवरत्न सोनी गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए कालवाड़ स्थित निजी चिकित्सालय ले जाया गया.

घटना की सूचना मिलते ही कस्बे में हड़कंप मच गया. इस दौरान सूचना मिलने पर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे. इस दौरान  एफएसएल की टीम और पुलिस का जाप्ता भी मौके पर पहुंचा. जानकारी के मुताबिक. जोबनेर कस्बे के खाता चौक में  माल सिंह और नवरत्न सोनी के बीच एक प्लॉट को लेकर पिछले काफी समय से विवाद चल रहा था. दोनो पड़ोसी है. शुक्रवार दोपहर 1 बजे माल सिंह ने सामने बैठे हुए नवरत्न सोनी पर तीन राउंड फायर किए. इस दौरान एक गोली शरीर को चीरते  हुए बाहर निकल गई। जबकि दो गोलियां शरीर में ही फंस गई.

 इस दौरान गंभीर रूप से घायल नवरत्न सोनी को उसके परिजन इलाज के लिए कस्बे के राजकीय चिकित्सालय ले गए। जहां हालत गंभीर होने पर घायल को जयपुर रैफर कर दिया गया। घटना की सूचना मिलने पर कस्बे में सनसनी फैल गई सूचना मिलने पर जोबनेर डीवाईएसपी नरेंद्र कुमार और थाना अधिकारी करणी सिंह समेत पुलिस का जाप्ता मौके पर पहुंचा और स्थिति को संभाला। घायल का हाथोज के निजी चिकित्सालय में इलाज चल रहा है।