ट्रेनी IAS ऑफिसर की अब मां भी गिरफ्तार !

ट्रेनी IAS ऑफिसर की अब मां भी गिरफ्तार !

देश में ट्रेनी IAS ऑफिसर पूजा खेडकर का मुद्दा लगातार बढ़ता ही जा रहा है. इसी के चलते अब ट्रेनी IAS ऑफिसर की मां मनोरमा को भी पुणे ग्रामीण पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पूजा खेडकर की मां पर किसानों को धमकाने के आरोप के चलते गिरफ्तार किया गया है. पूजा खेडकर की मां को रायगढ़ के महाड के एक होटल से पकड़ा है. नाम बदलकर रुकी थीं पूजा की मां . बताया जा रहा है  की मनोरमा कल रात 8 बजे एक लड़के के साथ होटल पहुंची.  होटल मालिक का कहना है कि मनोरमा ने लड़के को अपना बेटा बताया था. उनका यहां एक रात रुकने का प्लान था.

 रातभर के लिए उन्होंने 1 हजार रुपए होटल मलिक को दिए थे. वहीं होटल में एंट्री करते समय उनके पास सिर्फ एक ही बैग था और कमरे में जाने के बाद उन्होंने रूम लॉक कर लिया. शक तब हुआ जब डिनर करने भी वे लोग कमरे से बाहर नहीं आए. देर रात 2 बजे पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया और सुबह गिरफ्तारी की गई.

 बता दे कि कुछ समय पहले मनोरमा खेडकर का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे ​​पिस्तौल से किसानों को धमकाती नजर आ रही थीं. इसके बाद पुलिस ने 13 जुलाई को मनोरमा समेत 7 लोगों के खिलाफ पौड पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया था. FIR में आर्म्स एक्ट के चार्ज भी शामिल किए गए. और केस दर्ज होने के बाद से वह फरार हो गई थीं.