मुंबई में गोलीकांड- बॉलीवुड एक्टर गोविंदा से पुलिस ने की पूछताछ

मुंबई में गोलीकांड- बॉलीवुड एक्टर गोविंदा से पुलिस ने की पूछताछ

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता गोविंदा बुधवार को पुलिस के सवालों का सामना कर रहे हैं. हाल ही में एक गोलीकांड में घायल हुए गोविंदा के पैर में गोली लगने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था. यह हादसा 1 अक्टूबर को हुआ, जब गोविंदा का कहना है कि वह अपनी रिवॉल्वर अलमारी में रख रहे थे और तभी मिसफायर हुआ.

घटना के बाद गोविंदा का ऑपरेशन कर पैर से गोली निकाल ली गई है और उनकी हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है. वह इस समय मुंबई के क्रिटी केयर अस्पताल में भर्ती हैं. पुलिस ने जब उनसे इस मामले में पूछताछ की, तो गोविंदा ने अपनी पहले की बात दोहराई कि यह एक मिसफायर था. गोविंदा ने बताया कि उनके पास जो रिवॉल्वर है, वह 20 साल पुरानी है, और यह घटना मंगलवार सुबह करीब 4:45 बजे की है. हालांकि, जुहू पुलिस गोविंदा के बयान से पूरी तरह संतुष्ट नहीं है और जल्द ही उनसे फिर से पूछताछ की जाएगी. इस मामले में पुलिस ने गोविंदा की बेटी टीना आहूजा के भी बयान दर्ज किए हैं.

गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि अभिनेता कोलकाता के एक कार्यक्रम के लिए निकलने की तैयारी कर रहे थे. उनकी सुबह 6 बजे की फ्लाइट थी, और जब वह अलमारी में रिवॉल्वर रख रहे थे, तभी मिसफायर हुआ और गोली उनके घुटने के नीचे लगी. इसके बाद उन्हें तुरंत अंधेरी के अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज हुआ और उनकी हालत अब स्थिर है.