पुलिसकर्मी से पेट्रोल डलवाने पर पैसे मांगे तो पेट्रोल पंप कर्मचारी को टक्कर मार दी

पुलिसकर्मी से पेट्रोल डलवाने पर पैसे मांगे तो पेट्रोल पंप कर्मचारी को टक्कर मार दी

केरल के कन्नूर जिले से एक चौंकाने वाली घटना का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में एक पुलिस वाले ने कार से पेट्रोल पंप कर्मचारी को टक्कर मार दी. जब कर्मचारी बोनट पर गिर गया, तो पुलिस वाला उसे उसी हालत में बिजी हाइवे पर एक किलोमीटर तक कार दौड़ाता रहा.

यह घटना तब हुई जब पेट्रोल पंप कर्मचारी ने कार चला रहे पुलिसकर्मी से पेट्रोल डलवाने पर पैसे मांगे. सोमवार को पुलिस ने जानकारी दी कि आरोपी पुलिसकर्मी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे सेवा से निलंबित भी कर दिया गया है. कन्नूर नगर के पुलिस आयुक्त अजित कुमार ने बताया कि आरोपी के खिलाफ हत्या की कोशिश समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस के मुताबिक, यह घटना रविवार की है और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि पेट्रोल पंप कर्मचारी कार के सामने खड़ा है और कार चला रहे पुलिस वाले से पैसे मांग रहा है. लेकिन पेट्रोल भरवाने के बाद पुलिसकर्मी बिना पैसे दिए जाने लगा.

जब कर्मचारी ने उसे रोकने की कोशिश की, तो पुलिसकर्मी ने अनिल नाम के पेट्रोल पंप कर्मचारी पर हमला कर दिया. सीसीटीवी फुटेज में यह देखा जा सकता है कि अनिल गाड़ी की बोनट पर है और कार तेज गति से राजमार्ग पर करीब एक किलोमीटर की दूरी तय कर रही है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिससे लोग इस घटना पर गहरा आक्रोश जता रहे हैं. इस घटना ने पुलिस की छवि पर एक बार फिर सवाल खड़े कर दिए हैं. ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए सख्त कदम उठाने की आवश्यकता है.