हिन्दू धर्म को बदनाम करने की कोशिश बर्दाश्त के बाहर - जोशी

हिन्दू धर्म को बदनाम करने की कोशिश बर्दाश्त के बाहर - जोशी

 भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और चित्तौड़गढ़ सांसद सीपी जोशी ने आज बड़ी सादड़ी विधानसभा क्षेत्र का दौरा किया. जहां भाजपा पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं और आम जनता ने उनका जोरदार स्वागत किया. जोशी ने लोकसभा चुनाव में मिले सहयोग और समर्थन के लिए सभी का आभार व्यक्त किया. सीपी जोशी ने मतदाता सम्मेलन सभा में अपने संबोधन के दौरान कहा कि भाजपा ने लोकसभा चुनाव में 240 सीटें जीतीं, जबकि कांग्रेस तीन चुनावों में भी इतनी सीटें नहीं हासिल कर पाई.

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने से कांग्रेस में हताशा का माहौल है. जोशी ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के दौरान जनता को गुमराह करने और सोशल मीडिया पर भ्रांतियां फैलाने का काम किया, लेकिन जनता ने नरेंद्र मोदी को ही चुना. "राहुल गांधी और कांग्रेस के नेता पहले भी हिंदू आतंकवाद का आरोप लगा चुके हैं। क्या उन्हें नहीं पता कि कश्मीर में आतंकवादी घटनाएं कौन कर रहा है? हिंदू कोई धर्म नहीं, एक विचारधारा है जिसे कोई ताकत रोक नहीं सकती.

उन्होंने कहा कि राजस्थान की पूर्व कांग्रेस सरकार ने जनता की भलाई के लिए कोई ध्यान नहीं दिया और आखिरी के छह महीनों में ही कुछ काम किए. भाजपा की डबल इंजन सरकार ने सत्ता में आने के छह महीनों में ही संकल्प पत्र के 40 से 45 प्रतिशत वादों को पूरा किया और जनहित में कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए. "हम सभी मिलकर भाजपा की मजबूती के लिए काम कर रहे हैं. आने वाले पंचायत राज चुनाव में सरपंच से लेकर जिला प्रमुख तक भाजपा का कमल खिलाने का संकल्प लेना है. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के "एक पेड़ मां के नाम" अभियान का जिक्र करते हुए कहा कि इस अभियान के तहत भाजपा ने 23 जून से 6 जुलाई तक वृक्षारोपण का आयोजन किया है। उन्होंने सभी से अपील की कि वे अपनी पंचायत में 370 पौधे लगाएं और इस संदेश को फैलाएं कि कश्मीर से धारा 370 हटाने का सपना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरा किया. इस अवसर पर प्रदेश सरकार के मंत्री गौतम दक, भाजपा जिलाध्यक्ष मिठ्ठू लाल जाट, पूर्व विधायक ललित ओस्तवाल और अन्य जनप्रतिनिधि उपस्थित थे.