भजन लाल शर्मा ने लाभार्थियों के बैंक खातों में बढ़ी हुई पेंशन राशि हस्तांतरित की

भजन लाल शर्मा ने लाभार्थियों के बैंक खातों में बढ़ी हुई पेंशन राशि हस्तांतरित की

मुख्यमंत्री श्री भजन लाल शर्मा ने गुरुवार को झुंझुनूं में आयोजित राज्य स्तरीय समारोह में सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजनाओं के प्रदेशभर के 88 लाख से अधिक लाभार्थियों के बैंक खातों में बढ़ी हुई पेंशन राशि हस्तांतरित की। श्री शर्मा ने बड़ी सौगात देते हुए डीबीटी के माध्यम से 1037 करोड़ रुपए से अधिक राशि हस्तांतरित की। इस दौरान जिले के 2.20 लाख लाभार्थियों को बैंक खातों में 25.35 करोड़ रुपए प्राप्त हुए।इस दौरान सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री श्री अविनाश गहलोत सहित अनेक विशिष्टजन माैजूद रहे। 
जिला स्तरीय समारोह रवींद्र रंगमंच पर हुआ। जहां जिलेभर के पांच सौ से अधिक लाभार्थी मौजूद रहे। इस दौरान मुख्यमंत्री श्री भजन लाल शर्मा ने जिले की लाभार्थी श्रीमती कौशल्या सुथार से संवाद किया। श्रीमती सुथार ने मुख्यमंत्री का आभार जताया और कहा कि सरकार की विभिन्न योजनाओं से उनके परिवार को संबल मिला है। पेंशन की बढ़ी हुई राशि उनके लिए सहारा बनेगी। मुख्यमंत्री ने सुथार को शुभकामनाएं दी। 
जिला स्तरीय कार्यक्रम में श्रीडूंगरगढ़ विधायक ताराचंद सारस्वत, महापौर सुशीला कंवर राजपुरोहित, डॉ. सत्यप्रकाश आचार्य और विजय आचार्य विचार व्यक्त किए और केंद्र एवं राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं के बारे में बताया।