सोशल मीडिया पर खतरनाक स्टंट , थार में नाच रही महिलाएं

सोशल मीडिया पर खतरनाक स्टंट , थार में नाच रही महिलाएं

सोशल मीडिया और रील के बढ़ते चलन के चलते लोग कभी-कभी खतरनाक स्टंट करने से भी नहीं चूकते. हाल ही में उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें दो महिलाएं महिंद्रा थार एसयूवी में बैठे होकर खतरनाक तरीके से नाच रही हैं.

वीडियो में दिखाया गया है कि रात के समय एसयूवी की ड्राइविंग सीट पर बैठी एक महिला गाड़ी में चल रहे गाने पर नाचने लगती है. इसके बाद, ड्राइविंग कर रही दूसरी महिला भी उसके साथ नाचने लगती है और स्टीयरिंग व्हील छोड़ देती है. दोनों महिलाएं गाड़ी के भीतर मंच पर जैसे झूम रही हैं, जबकि गाड़ी चल रही है. इस दौरान, पीछे की सीट पर बैठा कोई व्यक्ति उनका वीडियो बना रहा था, जिसे सोशल मीडिया पर शेयर किया गया. वीडियो को @Nishantjournali नामक आईडी से एक्स पर पोस्ट किया गया, जिसमें लिखा गया, "ये खुद मरेंगी और दूसरों की जान भी जोखिम में डालेंगी. यह एसयूवी NH9 पर चल रही थी, जो गाजियाबाद और दिल्ली को जोड़ता है।" इस वीडियो को 17 जुलाई को शेयर किया गया और इसे अब तक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

वीडियो वायरल होने के तुरंत बाद उत्तर प्रदेश पुलिस ने गाजियाबाद पुलिस को मामले की जांच करने के निर्देश दिए हैं. सोशल मीडिया यूजर्स ने भी वीडियो पर आलोचना की है, एक यूजर ने टिप्पणी की, "इन्होंने सीट बेल्ट भी नहीं पहनी है।" एक अन्य ने कहा, "लोग रील के नाम पर कुछ भी कर रहे हैं।" वहीं, एक अन्य यूजर ने सड़क पर चल रहे ड्राइवरों की तुलना करते हुए कहा कि कई ड्राइवर फोन पर बात करते हुए गाड़ी चलाते हैं और व्हाट्सएप का जवाब भी देते हैं.  उन्होंने तुरंत कार्रवाई की मांग की है.