राहुल गांधी पर अभद्र टिप्पणी के खिलाफ कांग्रेस का जोरदार प्रदर्शन

राहुल गांधी पर अभद्र टिप्पणी के खिलाफ कांग्रेस का जोरदार प्रदर्शन

आज जयपुर में कांग्रेस पार्टी द्वारा लोकसभा में राहुल गांधी पर की गई अभद्र टिप्पणी के विरोध में शहीद स्मारक सर्किल पर विरोध प्रदर्शन किया गया। यह प्रदर्शन राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के नेतृत्व में आयोजित किया गया, जिसमें पूर्व मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली, और कांग्रेस के अन्य वरिष्ठ नेता, विधायक, और पार्टी कार्यकर्ता शामिल हुए।

प्रदर्शन के दौरान मीडियाकर्मियों से बात करते हुए गोविंद सिंह डोटासरा ने भाजपा के नेताओं द्वारा राहुल गांधी पर की गई टिप्पणियों की कड़ी निंदा की। उन्होंने कहा कि भाजपा राहुल गांधी से भयभीत है और इसी कारण उनके खिलाफ अपमानजनक बयानबाजी की जा रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा संविधान को कमजोर कर रही है और देश की जनता का ध्यान भटकाने के लिए "वन नेशन, वन इलेक्शन" का मुद्दा उठा रही है, जिसका कोई ठोस आधार नहीं है।

डोटासरा ने यह भी आरोप लगाया कि जब भाजपा के एक वरिष्ठ नेता राहुल गांधी को आतंकवादी कहते हैं, तब प्रधानमंत्री और गृहमंत्री कोई कार्रवाई नहीं करते। उन्होंने मांग की कि ऐसे बयान देने वाले नेताओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए। राहुल गांधी उस परिवार से आते हैं, जिसकी दादी इंदिरा गांधी ने देश के लिए अपने प्राण न्योछावर किए थे, और ऐसे परिवार के खिलाफ इस प्रकार की बयानबाजी अस्वीकार्य है।