राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी की बैठक में चुनावी तैयारियों पर चर्चा, धरना प्रदर्शन की घोषणा

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी की बैठक में चुनावी तैयारियों पर चर्चा, धरना प्रदर्शन की घोषणा

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा और एआईसीसी के राजस्थान प्रभारी सुखजिन्दर सिंह रंधावा ने आगामी विधानसभा उप चुनावों की तैयारियों के लिए दौसा, झुंझुनूं, देवली-उनियारा, खींवसर, चौरासी, सलूम्बर और रामगढ़ विधानसभा क्षेत्रों के प्रमुख कांग्रेस नेताओं और पदाधिकारियों के साथ वॉर रूम पर बैठक की। इस बैठक में संगठनात्मक फीडबैक लिया गया और चुनावी रणनीतियों पर विस्तार से चर्चा की गई।

बैठक के बाद मीडिया प्रभारी स्वर्णिम चतुर्वेदी ने बताया कि डोटासरा ने सभी संभाग, जिला और विधानसभा प्रभारियों को संबंधित क्षेत्रों में बैठकें आयोजित करने और कार्यकर्ताओं से संवाद कर संगठन को मजबूत करने के निर्देश दिए हैं। यह भी निर्णय लिया गया कि मण्डल स्तर की बैठकें होने के बाद प्रदेशाध्यक्ष डोटासरा इन क्षेत्रों का दौरा करेंगे और बड़ी जनसभाओं का आयोजन करेंगे, जिसमें कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भाग लेंगे।

डोटासरा और रंधावा ने उपस्थित नेताओं और कार्यकर्ताओं को चुनाव की तैयारियों में जुट जाने का निर्देश दिया और कहा कि कांग्रेसजन अपने क्षेत्रों में पार्टी को विजयी बनाने के संकल्प के साथ जनसंपर्क अभियान चलाएं, जिससे भाजपा सरकार की विफलताओं और जनविरोधी नीतियों को उजागर किया जा सके।

इस बीच, भाजपा के नेताओं द्वारा राहुल गांधी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणियों की कड़ी निंदा करते हुए डोटासरा ने 19 सितम्बर को सुबह 11 बजे शहीद स्मारक, गर्वमेंट हॉस्टल के पास, जयपुर में धरना प्रदर्शन करने की घोषणा की। इस धरने में कांग्रेस सांसद, विधायक, प्रत्याशी और अन्य पार्टी पदाधिकारी बड़ी संख्या में शामिल होंगे।