भजनलाल शर्मा ने कहा तेलंगाना की कांग्रेस सरकार फेक वीडियो बनवा रही है।

भजनलाल शर्मा ने कहा तेलंगाना की कांग्रेस सरकार  फेक वीडियो बनवा रही है।

 राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने बताया कि तेलंगाना की कांग्रेस सरकार जनता को गुमराह करने के लिए फेक वीडियो बनवा रही है। उन्होंने कहा कि चुनावी समय में नए-नए हथकंडों का इस्तेमाल करके मर्यादा का ध्यान नहीं रखते हुए काम किया जा रहा है, लेकिन जनता को यह सब पता है। तेलंगाना की जनता कांग्रेस के कुशासन और भ्रष्टाचार से परेशान है। उन्होंने यह भी कहा कि जनता बीजेपी को प्रचंड बहुमत देने के लिए तैयार है और लोकसभा चुनावों में भाजपा को भारी वोटों से जीत मिलेगी।

मुख्यमंत्री शर्मा ने बुधवार को हैदराबाद के चेवेल्ला लोकसभा क्षेत्र से प्रवासी राजस्थानियों के साथ 'चाय पर चर्चा' कार्यक्रम में भाग लिया। उन्होंने कहा कि 2014 से पहले देश में भ्रष्टाचार, आतंकवाद और तुष्टिकरण की राजनीति का सामना करना पड़ता था, लेकिन मोदी जी के प्रधानमंत्री बनने के बाद देश में परिस्थितियाँ बदल गई हैं और विकास का मार्ग खुल गया है। उन्होंने मोदी जी की विभिन्न योजनाओं का उल्लेख किया और कहा कि उन्होंने सभी वर्गों को राहत पहुंचाई है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने आजादी के बाद से ही एक ही परिवार को आगे बढ़ाया है और यह सिर्फ घोषणाएं करती है लेकिन वादों को पूरा नहीं करती। उन्होंने मोदी जी की कार्यक्षमता की तारीफ की और कहा कि वे सभी के लिए काम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि हमारी संस्कृति को किसी भी आक्रमणकारी से मिटा नहीं जा सका और मोदी जी ने भारतीय संस्कृति को विश्व में बढ़ावा दिया है। उन्होंने भारतीय सांस्कृतिक एवं धार्मिक केन्द्रों को संवारने का उल्लेख किया और मोदी जी की अयोध्या में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा की बात की।

वे प्रवासी राजस्थानियों से आह्वान करते हुए कहा कि 2024 के चुनाव में भाजपा को भारी वोट देकर विजयी बनाएं