वन एवं पर्यावरण मंत्री संजय शर्मा ने किया पौधारोपण, कहा-मानव जीवन के स्वास्थ्य के लिए उपयोगी है पेड़।

वन एवं पर्यावरण मंत्री संजय शर्मा ने किया पौधारोपण, कहा-मानव जीवन के स्वास्थ्य के लिए उपयोगी है पेड़।

नित्य एक वृक्ष लगाने के क्रम में प्रदेश के वन एवं पर्यावरण मंत्री और अलवर विधायक संजय शर्मा ने आगरा रोड स्थित दीपसिया अस्पताल के सामने पौधरोपण किया। इस अवसर पर अलवर जिला भाजपा उपाध्यक्ष पंडित जले सिंह भी मौजूद रहे।


 
अस्पताल आगमन पर हॉस्पिटल के निदेशक डॉ. अभिषेक शर्मा ने मंत्री संजय शर्मा का माल्यार्पण कर स्वागत किया। वन मंत्री ने अस्पताल का विजिट कर चिकित्सकों के सेवा भाव की सराहना की।

इस अवसर पर वन मंत्री संजय शर्मा ने कहा कि राज्य सरकार वन और पर्यावरण के संवर्धन तथा संरक्षण के लिए संकल्पित है। उन्होंने कहा कि वे प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में हर दिन पौधा लगाने का कार्य निरंतर करते आ रहे है । शर्मा ने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति को अपने जीवनकाल में अधिक से अधिक पौधे लगाने चाहिए और उनकी सुरक्षा की पूर्ण ज़िम्मेदारी भी लेनी चाहिए। 

वहीं मंत्री शर्मा ने कहा कि राज्य सरकार के प्रयास और जनसहभागिता से वृक्षारोपण जनआंदोलन बनता जा रहा है। आम जन में पर्यावरण के प्रति जागरूकता बढ़ी है। इस अवसर पर समाजसेवी सचिन आनंद शर्मा, दशरथ शर्मा, गौरव लाटा, अंकित शर्मा और अस्पताल प्रबंधन से जुड़े दिलीप शर्मा, अंकुश शर्मा, स्थानीय निवासी लक्ष्मी कांत शर्मा, लोकेश बैनाडा, रवि जैमन, अभिषेक भारद्वाज, लोकेश शर्मा सहित स्थानीय निवासी उपस्थित रहे।