RTO इंस्पेक्टर से लूट... महिला अधिकारी ने लगा दिया ऐसा आरोप !

RTO इंस्पेक्टर से लूट... महिला अधिकारी ने लगा दिया ऐसा आरोप !

दौसा के लालसोट इलाके में एक गंभीर घटना सामने आई है, जहां बजरी माफिया ने एक महिला आरटीओ इंस्पेक्टर की गाड़ी से 1.34 लाख रुपए लूट लिए और उनके जान से मारने की कोशिश भी की. यह विवाद तब शुरू हुआ जब आरटीओ इंस्पेक्टर मुक्ता सोनी ने ओवरलोड डंपरों को रोका. माफिया ने बिना नंबर वाली कार से बड़ी संख्या में आकर 2 डंपरों को भी छुड़ा लिया. घटना सोमवार सुबह 8 बजे की है जब मुक्ता सोनी ने सवाई माधोपुर रोड पर लालसोट उप परिवहन कार्यालय से 2 किमी आगे अनाज मंडी के पास न्यू किसान कांटे पर बजरी से भरे दो ओवरलोड डंपरों को रुकवाया.

उनके पास डंपर और बजरी परिवहन से संबंधित कोई कागजात नहीं थे. इस दौरान बजरी माफिया ने हमला कर दिया. मुक्ता सोनी ने लालसोट थाने में बजरी माफिया के खिलाफ जान से मारने की कोशिश, राजस्व कार्य में बाधा डालने, और सरकारी रुपए लूटने का मुकदमा दर्ज कराया है.

उन्होंने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि माफिया ने उन्हें और उनके सहयोगियों को धमकाया और जबरदस्ती 1.34 लाख रुपए लूट लिए. इस घटना से पुलिस और प्रशासन में हड़कंप मच गया है. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए जांच शुरू कर दी है और दोषियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीमों का गठन किया है.  इस हमले ने राज्य में बजरी माफिया की हिम्मत और उनके द्वारा किए जा रहे अवैध कार्यों को उजागर कर दिया है.