बंगाल में 10 साल की बच्ची का शव मिला, रेप के बाद हत्या !

बंगाल में 10 साल की बच्ची का शव मिला,  रेप के बाद हत्या !

पश्चिम बंगाल के साउथ 24 परगना जिले के जयनगर में शनिवार सुबह एक 10 साल की बच्ची का शव मिलने से इलाके में आक्रोश फैल गया है। बच्ची के परिवार ने आरोप लगाया है कि उसकी रेप के बाद हत्या की गई है। घटना की गंभीरता को देखते हुए स्थानीय लोग नाराज हो गए और पुलिस पर कार्रवाई में देरी का आरोप लगाया। परिवार का कहना है कि बच्ची 4 अक्टूबर की शाम से लापता थी, लेकिन पुलिस ने समय पर कोई कदम नहीं उठाया।

आक्रोशित भीड़ ने महिस्मारी पुलिस चौकी पर हमला बोल दिया और चौकी में आगजनी कर दी। भीड़ ने पुलिसकर्मियों पर पथराव भी किया, जिसके चलते पुलिसकर्मी वहां से भागने पर मजबूर हो गए। पुलिस चौकी के बाहर खड़े वाहनों में भी तोड़फोड़ की गई। हालात बेकाबू होते देख पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़े।

इलाके में स्थिति संभालने के लिए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। भीड़ ने घटना स्थल पर पहुंचने वाले SDPO और अन्य पुलिस अधिकारियों को बंधक बनाने की कोशिश भी की।

स्थिति को नियंत्रित करने के लिए कुलतली के तृणमूल कांग्रेस (TMC) विधायक गणेश मंडल मौके पर पहुंचे, लेकिन नाराज लोगों ने उन्हें भी वहां से खदेड़ दिया। बाद में मीडिया से बात करते हुए विधायक मंडल ने कहा कि वह जनता के गुस्से को समझते हैं, लेकिन कानून को अपने हाथ में लेना उचित नहीं है।