पर्यावरण को स्वच्छ और हरा भरा बनाने का लिया संकल्प

पर्यावरण को स्वच्छ और हरा भरा बनाने का लिया संकल्प

दिगम्बर जैन सोशल ग्रुप पिंक पर्ल जयपुर द्वारा आयोजित गायों को गुड़ और चारा व  वृहद वृक्षारोपण वितरण कार्यक्रम सफलता पूर्वक सम्पन्न हुआ।

ग्रुप के अध्यक्ष मुकेश पाटनी व सचिव अनिल जैन ने इस पहल का मुख्य उद्देश्य पर्यावरण को स्वच्छ और हराभरा बनाना था। समूह के सदस्यों ने पौधों की देखभाल करने और उनके संरक्षण का संकल्प भी लिया। इस मौके पर उपस्थित सभी लोगों ने एकजुट होकर पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया और आने वाली पीढ़ियों के लिए एक स्वस्थ वातावरण की नींव रखी।

पिंक पर्ल जैन सोशल ग्रुप ने हाल ही में आयोजित वृक्षारोपण कार्यक्रम में सामूहिक भागीदारी करते हुए पर्यावरण संरक्षण की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम उठाया। इस कार्यक्रम में समूह के सदस्यों ने बड़ी उत्साहपूर्वक भाग लिया और विभिन्न प्रकार के पौधे लगाए। यह कार्यक्रम राहुल शिक्षण संस्थान वाटिका जयपुर में आयोजित हुआ। 

साथ ही गायों को गुड़ और चारा व पक्षियों को चुग्गा वितरण कार्यक्रम के संयोजक मनीष सौगानी, मनीष पाटनी, पवन सेठी ने कहा कि हर माह की तरह ही इस माह भी गव सैवार्थ के मोके पे गायो को गुड व चार खिलाया गया एवं इस कार्यक्रम को आगे भी निरंतर करते रहेंगे ।

अंत में ग्रुप के अध्यक्ष, सचिव, व कोषाध्यक्ष ने कार्यक्रम की सफलता के लिए सभी सदस्यों को हार्दिक बधाई और भविष्य में भी ऐसे प्रयास जारी रखने की शुभकामनाएं।