पुणे पोर्श केस- नाबालिग के बाद पिता-दादा को जमानत दी

पुणे पोर्श केस- नाबालिग के बाद पिता-दादा को जमानत दी

पुणे के चर्चित पोर्श एक्सीडेंट केस में एक बड़ा मोड़ आया है. इस मामले में नाबालिग आरोपी के बाद उसके पिता विशाल अग्रवाल और दादा सुरेंद्र अग्रवाल को भी जमानत मिल गई है. पुणे की अदालत ने दोनों को फैमिली ड्राइवर की किडनैपिंग और उस पर घटना की जिम्मेदारी लेने का दबाव बनाने और धमकाने के केस में राहत दी है. सुरेंद्र अग्रवाल जल्द ही जेल से बाहर आ जाएंगे, लेकिन विशाल अग्रवाल अभी जेल में ही रहेंगे.

विशाल अग्रवाल पर नाबालिग का ब्लड सैंपल बदलने को लेकर भी केस दर्ज है, जिसमें उन्हें कोई राहत नहीं मिली है.  इसके अलावा, विशाल अग्रवाल को प्रॉपर्टी से जुड़े धोखाधड़ी के एक केस में भी गिरफ्तार किया गया है। उनकी पत्नी और आरोपी की मां भी जेल में है. इस मामले की शुरुआत 18-19 मई की रात हुई जब पुणे के कल्याणी नगर इलाके में नाबालिग आरोपी ने 200 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से पोर्श स्पोर्ट्स कार चलाते हुए एक बाइक सवार युवक-युवती को टक्कर मार दी थी.

 यह दोनों आईटी सेक्टर में काम करते थे और इस हादसे में दोनों की मौत हो गई थी.  घटना के समय आरोपी नशे में था. यह मामला अब न केवल एक्सीडेंट और हत्या का है, बल्कि इसमें परिवार के सदस्यों पर सबूतों के साथ छेड़छाड़, धमकी देने और धोखाधड़ी के भी गंभीर आरोप लगे हैं.