बगरू-अजमेर हाईवे पर दो ट्रेलरों की भीषण टक्कर, दो की मौत

बगरू-अजमेर हाईवे पर दो ट्रेलरों की भीषण टक्कर, दो की मौत

जयपुर, बगरू - आज सुबह बगरू के पास अजमेर नेशनल हाईवे-48 पर एक दिल दहलाने वाला सड़क हादसा हुआ.  दो ट्रेलरों की आमने-सामने की टक्कर के बाद एक ट्रेलर के केबिन में भीषण आग लग गई, जिसमें चालक और खलासी की जिंदा जलकर दर्दनाक मौत हो गई.

 हादसे के बाद हाईवे पर अफरा-तफरी मच गई, और कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया. यह भीषण दुर्घटना दहमी खुर्द के पास हुई, टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एक ट्रेलर के केबिन में तुरंत आग भड़क उठी. आग की लपटों में फंस गए चालक और खलासी को बचाया नहीं जा सका.

मौके पर पहुंची बगरू थाना पुलिस और दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की, लेकिन तब तक दोनों की जान जा चुकी थी. इस हादसे के बीच एक और दुर्घटना होते-होते बची, जब पीछे से आ रहा दूध से भरा एक टैंकर अनियंत्रित होकर सड़क से उतरकर नाले में जा गिरा.

गनीमत रही कि इस घटना में कोई जानमाल का नुकसान नहीं हुआ, लेकिन हाईवे पर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं, जिससे यातायात बुरी तरह से प्रभावित हुआ. घटना की जानकारी मिलते ही बगरू थानाधिकारी हरिशचंद्र सोलंकी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और हालात को काबू में किया. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए दुर्घटनाग्रस्त ट्रेलरों से शवों को बाहर निकाला और उन्हें बगरू के अस्पताल की मोर्चरी में भेजा गया.  इसके बाद क्रेन की मदद से ट्रेलरों को हटाकर ट्रैफिक को सुचारू किया गया.