धौलपुर में बारिश की वजह से लोगों का हाल बेहाल।

धौलपुर में बारिश की वजह से लोगों का हाल बेहाल।

धौलपुर में बारिश की वजह से लोगों का हाल बेहाल हो गया. सड़कों घरों में  पानी भर गया. धौलपुर में लगातर हुई बारिश ने आमजन का हाल बेहाल कर दिया. लोगों को जीवन अयस्त व्यस्त कर दिया. बारिश के बाद मानों सड़कों ने दरिया का रूप ले लिया हो. लगभग हर सड़क पानी पानी हो गई. घुटनों से भी ऊपर सड़कों पर पानी भर गया है लोग पानी में गिरते पटकते नजर आए

निचले इलाकों व कई मोहल्लों की बात की जाए तो घरों में अंदर कमरों तक ये पानी भर गया. जिससे लोगों को परेशानी उठाते हुए देखा गया. इसके साथ ही बारिश ने नगर परिषद धौलपुर की पोल खोल कर रख दी है. धौलपुर शहर की सड़कें पानी पानी हो गई. शहर के जगन चौराहा, हरदेवनगर, भामतीपुरा रोड, मोदी तिराहा, संतररोड सहित कई सड़कों पर बारिश का पानी भर गया.

सड़कों पर पानी भरने से आलम ये रहा कि दोपहिया और चार पहिया वाहन पानी से निकलते समय ही बंद नजर आए और वहीं सड़कों में फंसते दिखे. 

कोर्ट कैंपस में भी जलभराव
शहर में हुई बारिश के कारण कचहरी परिसर में संतोषी माता मंदिर के तरफ जल भराव की स्थिति देखी गई. घुटनों घुटनों तक पानी परिसर में हो गया. वकीलों के फर्नीचर आधे आधे डूब गए.कचहरी परिसर मंदिर में बने संतोषी माता मंदिर परिसर के अंदर भी बारिश का पानी भर गया. 

शहर की सड़कों पर जलभराव की समस्या को लेकर लोगों में आक्रोश देखा गया. वहीं लोगों का आरोप है कि  ड्रेनेज की कोई व्यवस्था नहीं है जिससे यहां बारिश में सड़कों पर इतना पानी भर गया है.