पुणे में हिट एंड रन का मामला- फूड डिलीवरी बॉय की मौत

पुणे में हिट एंड रन का मामला- फूड डिलीवरी बॉय की मौत

महाराष्ट्र के पुणे में एक दिल दहला देने वाला हिट एंड रन मामला सामने आया है. मुंढवा इलाके में ताड़ीगुट्टा के पास एक तेज रफ्तार ऑडी कार ने फूड डिलीवरी बॉय को टक्कर मारने के बाद कुचलकर भाग गई. घायल युवक को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

मृतक की पहचान रऊफ अकबर शेख के रूप में हुई है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी कार चालक ने इससे पहले एक स्कूटी को भी टक्कर मारी थी, जिसमें तीन लोग घायल हुए थे. घटना के समय कार चला रहा व्यक्ति शराब के नशे में था. यह दुर्घटना गुरुवार, 10 अक्टूबर की रात लगभग 1:35 बजे हुई. घटना के बाद, आरोपी ने घायल युवक को कार के नीचे कुचल दिया और मौके से फरार हो गया. हालांकि, पुलिस ने आसपास के CCTV फुटेज के माध्यम से कार की पहचान की और आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी की पहचान 34 वर्षीय आयुष तायल के रूप में हुई है, जो एक प्राइवेट कंपनी में बड़ा अधिकारी है. पुणे पुलिस ने बताया कि मामले की जांच जारी है और आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.  यह घटना न केवल सड़क सुरक्षा के मुद्दे को उजागर करती है, बल्कि शराब पीकर गाड़ी चलाने के खिलाफ कड़े नियमों की आवश्यकता पर भी जोर देती है.