राजस्थान आवासन मंडल में उच्चस्तरीय बैठक : प्रमुख सचिव वैभव गालरिया का गुणवत्ता और तेजी पर जोर

राजस्थान आवासन मंडल में उच्चस्तरीय बैठक : प्रमुख सचिव वैभव गालरिया का गुणवत्ता और तेजी पर जोर

राजस्थान आवासन मंडल के बोर्ड कक्ष में आज एक उच्चस्तरीय बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें प्रमुख शासन सचिव नगरीय विकास एवं आवासन विभाग वैभव गालरिया ने मंडल के कार्यों की समीक्षा की। बैठक में आवासन आयुक्त रश्मि शर्मा और अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद रहे।

राजस्व में वृद्धि और गुणवत्ता पर ध्यान केंद्रित

बैठक के दौरान वैभव गालरिया ने नीलामी और आवंटन प्रक्रियाओं में तेजी लाने की आवश्यकता पर जोर दिया, जिससे मंडल के राजस्व में वृद्धि हो सके और आगामी परियोजनाएं समय पर पूरी हो सकें। उन्होंने कहा कि कार्यों की गति के साथ गुणवत्ता भी प्राथमिकता होनी चाहिए, ताकि मुख्यमंत्री जन आवास योजना और अन्य निर्माण कार्य समयबद्ध तरीके से और उच्च गुणवत्ता के साथ पूरे किए जा सकें।

पौधारोपण और जल संरक्षण पर विशेष जोर

वैभव गालरिया ने कहा कि मंडल के पौधारोपण अभियान में तेजी लाई जाए और "एक पेड़ मां के नाम" अभियान को सफल बनाने के लिए पूर्ण समर्पण के साथ कार्य किया जाए। इसके अलावा, उन्होंने सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट और वर्षा जल संचयन तकनीकों के उपयोग पर जोर देते हुए कहा कि जल संरक्षण के लिए इन तकनीकों का प्रभावी ढंग से इस्तेमाल किया जाना चाहिए।

समन्वय और समस्याओं का समाधान: रश्मि शर्मा

आवासन आयुक्त रश्मि शर्मा ने कहा कि मंडल के कार्यों के दौरान आने वाली समस्याओं का शीघ्र समाधान किया जाएगा और सभी विभागों के बीच समन्वय स्थापित कर सभी कार्यों को सम्पूर्णता के साथ सम्पन्न किया जाएगा। बैठक में डॉ. अनिल पालीवाल, अमित अग्रवाल, प्रवीण अग्रवाल, अनिल माथुर, तेजवीर सिंह सहित अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।