चेन्नई हिट-एंड-रन केस- राज्यसभा सांसद की बेटी ने BMW से युवक को कुचला

चेन्नई हिट-एंड-रन केस- राज्यसभा सांसद की बेटी ने BMW से युवक को कुचला

चेन्नई में एक और हाई प्रोफाइल हिट-एंड-रन का मामला सामने आया है. YSR कांग्रेस पार्टी के राज्यसभा सांसद बीडा मस्तान राव की बेटी माधुरी पर आरोप है कि उन्होंने फुटपाथ पर सो रहे एक व्यक्ति को अपनी BMW कार से कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. यह हादसा सोमवार रात यानी की 17 जून को हुआ.

मृतक की पहचान 24 साल के सूर्या के रूप में हुई है, जो पेशे से पेंटर था और उसकी आठ महीने पहले ही शादी हुई थी.  जानकारी के मुताबिक, हादसे के वक्त माधुरी नशे में थीं और कार चला रही थीं, उनकी एक महिला दोस्त भी कार में मौजूद थी. एक्सीडेंट के बाद माधुरी मौके से भाग गईं, जबकि उनकी दोस्त हादसे के बाद इकट्ठा हुए लोगों से बहस करने लगी. कुछ देर बाद वह भी वहां से चली गईं. भीड़ में से कुछ लोगों ने घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन उनकी मौत हो गई. पुलिस ने जब CCTV फुटेज की जांच की, तो पता चला कि कार BMR ग्रुप की है और पुडुचेरी में रजिस्टर्ड है. इसके बाद पुलिस ने माधुरी को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन थाने से ही उन्हें जमानत मिल गई। मृतक के रिश्तेदार और कॉलोनी के लोगों ने जे-5 शास्त्री नगर पुलिस स्टेशन में जमा होकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

घटना के एक वीडियो सामने आया है, जिसमें माधुरी की दोस्त मौके पर जमा लोगों के साथ बहस करती दिख रही हैं. उन्हें यह कहते हुए सुना गया कि उन्होंने युवक को अस्पताल ले जाने के लिए एम्बुलेंस बुलाई है.  पुलिस ने सांसद की बेटी और उनकी दोस्त को उसी मोबाइल नंबर के जरिए ट्रैक किया, जिससे उन्होंने एम्बुलेंस को फोन किया था....बीडा मस्तान राव आंध्र प्रदेश के नेता और बड़े बिजनेसमैन हैं. चुनावी हलफनामे के अनुसार, वे 165 करोड़ रुपए से ज्यादा की संपत्ति के मालिक हैं.बीडा मस्तान की कंपनी BMR ग्रुप सी-फूड इंडस्ट्री में एक जाना-माना नाम है.  बीडा मस्तान राव 2009 से 2019 तक TDP में रहे और इस दौरान 2009 से 2014 तक आंध्र प्रदेश के कवाली सीट से विधायक रहे.. उन्होंने 2019 में YSRCP जॉइन की और 2022 में YSRCP से राज्यसभा सांसद बने.