अग्निवीर योजना पर विपक्ष को नेहा जोशी का जवाब

अग्निवीर योजना पर विपक्ष को नेहा जोशी का जवाब

भारतीय जनता युवा मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष और भाजपा राजस्थान की प्रभारी, नेहा जोशी से कारगिल विजय दिवस के मौके पर जनता दरबार में खास बातचीत हुई. कारगिल विजय दिवस के 25 साल पूरे होने पर उन्होंने शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि आज पूरे देश में कारगिल युद्ध के शहीदों को याद किया जा रहा है. राजधानी जयपुर में भी इस अवसर पर विजय जुलूस निकाला जाएगा.

नेहा जोशी ने कहा कि कारगिल युद्ध में हमारे जवानों ने अदम्य साहस और वीरता का परिचय दिया था, और उनकी शहादत को पूरा देश हमेशा याद रखेगा. इस मौके पर सभी नागरिकों से अनुरोध किया कि वे शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करें और उनकी वीरता को सलाम करें.

अग्निवीर योजना के बारे में जब उनसे सवाल किया गया, तो नेहा जोशी ने विपक्ष पर तीखा हमला बोला. उन्होंने कहा कि विपक्ष मुद्दाविहीन हो चुका है और अग्निवीर योजना का देशभर में युवाओं ने स्वागत किया है. यह योजना युवाओं को न केवल रोजगार का साधन उपलब्ध करा रही है, बल्कि उन्हें देश की सेवा करने का सर्वोत्तम अवसर भी प्रदान कर रही है. नेहा जोशी ने कहा कि युवा इस योजना के माध्यम से देश सेवा करने के लिए उत्साहित हैं और इसे बेहद सकारात्मक दृष्टिकोण से देख रहे हैं.

बजट के बारे में नेहा जोशी ने कहा कि इस बार का बजट हर वर्ग का ध्यान रखते हुए तैयार किया गया है, खासतौर पर महिलाओं और युवाओं पर विशेष फोकस किया गया है. उन्होंने बताया कि सरकार ने बजट में ऐसे प्रावधान किए हैं, जो महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने और युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान करने में मददगार साबित होंगे.