मुख्यमंत्री शर्मा की उपस्थिति में स्नेह मिलन कार्यक्रम आयोजित हुआ

मुख्यमंत्री शर्मा की उपस्थिति में स्नेह मिलन कार्यक्रम आयोजित हुआ

लोकसभा चुनाव के द्वितीय चरण का मतदान संपन्न होने के बाद बीजेपी प्रदेश कार्यालय में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की उपस्थिति में चुनाव प्रबंधन का स्नेह मिलन कार्यक्रम आयोजित किया गया. प्रदेश भाजपा की चुनाव प्रबंधन में लगी टीम का और प्रत्येक कार्यकर्ता का मुख्यमंत्री शर्मा के साथ भाजपा के राष्ट्रीय संगठक वी.सतीश, सह प्रभारी विजया राहटकर और चुनाव प्रबंधन समिति के प्रदेश संयोजक ओंकार सिंह लखावत ने तहे दिल से धन्यवाद और आभार व्यक्त किया...भाजपा चुनाव प्रबंधन स्नेह मिलन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री शर्मा ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता की मेहनत एवं परिश्रम परिणाम को परिवर्तित करने वाला है. मेहनत को आप जहां भी करते हैं वह परिणाम देती है. जिज्ञासा आपको अतिरिक्त शक्ति देती है पावर देती है. चुनाव प्रबंधन का काम करने वाले लोगों को जिज्ञाशु होना चाहिए। काम की पराकाष्ठा जीत दिलाती है.

कार्यकर्ता की मेहनत ही उसकी पहचान है, हम सभी सौभाग्यशाली हैं जो विश्व के सबसे बड़े राजनैतिक दल में काम करने का मौका मिला. राष्ट्र निर्माण के लिए हम काम कर रहे हैं और ऐसा अवसर सौभाग्य से मिलता है. चुनाव में कार्यकर्ताओं ने अपने दायित्व का निर्वहन बेहतरीन तरीके से किया है उसके लिए सभी का धन्यवाद... भाजपा के राष्ट्रीय संगठक वी.सतीश ने चुनाव प्रबंधन के स्नेह मिलन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि चुनावों के बाद कार्यकर्ताओं के अनुभवों का आदान-प्रदान होना अति आवश्यक है. किसी कार्य के पुरा होने के बाद उसके अनुभवों को एक दूसरे के साथ साझा करते हुए नए कार्य की ओर अग्रसर हो जाना चाहिए. भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक ओंकार सिंह लखावत ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय संगठक वी.सतीश का मार्ग दर्शन हमें विभिन्न अवसरों पर मिलता रहा है.

इस लोकसभा चुनाव में भी इनके मार्ग दर्शन में हमें बहुत कुछ सीखने का मिला है। भाजपा कार्यकर्ता आधारित संगठन है मेरा कार्यकर्ताओं से आग्रह रहेगा कि शार्टकट अपनाने की बजाय सीढ़ी दर सीढ़ी संगठन में अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए आगे बढ़ें। इस दौरान मंच पर भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच और भाजपा प्रदेश महामंत्री श्रवण सिंह बगडी मौजूद रहे.